KBC 13: शानदार शुक्रवार में नजर आएंगे रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा, बिग बी संग करेंगे मस्ती

'कौन बनेगा करोड़पति 13' के शानदार शुक्रवार' एपिसोड में हॉटसीट पर नजर आएंगे बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख और अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 08, 2021 20:24 IST
kbc 13- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ FIFAFOOZOFFICIAL कौन बनेगा करोड़पति 13

अभिनेता रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा शुक्रवार, 8 अक्टूबर, रात को अमिताभ बच्चन के निर्देशन वाले रियलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) 13' के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में विशेष अतिथि होंगे। अभिनेता बिग बी के साथ बातचीत में अपने उद्योग के अनुभव और उनके बारे में कम ज्ञात तथ्यों को साझा करते हुए दिखाई देंगे। जेनेलिया अपने पहले विज्ञापन के बारे में बात करती हैं, जहां उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का अवसर मिला था। वे याद करती हैं और उस समय के बारे में बताती है जब उन्होंने एक साथ शूटिंग की थी और बिग बी ने जेनेलिया के क्लोज-अप शॉट का अनुरोध किया था न कि खुद का।

रितेश ने जेनेलिया के साथ अपनी शादी के लिए बिग बी को श्रेय देते हुए कहा कि अगर आपने उस दिन क्लोज-अप नहीं रखा होता, तो हम शादी नहीं कर पाते। क्लोज-अप के कारण, उन्होंने और मैंने अपनी पहली फिल्म एक साथ की।

बच्चन ने रितेश को एक 'परफेक्शनिस्ट' बताया।

शो में रितेश ने जेनेलिया को फिल्मी अंदाज में घुटने में बैठकर प्रपोज भी किया, इतना ही नहीं साथ में बिग बी की फिल्म के डायलॉग भी बोले।

'कौन बनेगा करोड़पति13' का 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन
gujarat-elections-2022