Saturday, May 04, 2024
Advertisement

रवीना टंडन ने बेटी राशा को दी ये लव एडवाइज, कहा- 'नहीं चाहूंगी वो प्यार में...'

रवीना टंडन इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी बेटी राशा को लेकर भी खूब लाइमलाइट में हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी बेटी राशा को लव लाइफ और शादी को लेकर खास एडवाइज दी है। साथ ही उन्होंने शादी जैसे रिश्ते को लेकर भी कई खुलासे किए हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 25, 2024 9:12 IST
raveena tandon love advice to daughter rasha focus on career not in love- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रवीना टंडन ने बेटी राशा को दी ये लव एडवाइज।

रवीना टंडन बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो अपनी खूबसूरती ही नहीं बल्कि शानदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस रवीना टंडन आज जिस मुकाम पर हैं वो सच में काबिले तारीफ है। 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में एक रवीना टंडन आज भी इंडस्ट्री में अपने काम के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस रवीना इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी बेटी राशा को लेकर भी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। बॉलीवुड की कूल मॉम में से एक रवीना टंडन ने अपनी बेटी राशा को लव और शादी को लेकर कई तरह की एडवाइज दी है।

रवीना टंडन की बेटी राशा की लव लाइफ-करियर

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दोनों ही एक-दूसरे के साथ कई फनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। वहीं फिल्मी ज्ञान के एक पॉडकास्ट के दौरान एक्ट्रेस ने अपनी बेटी को रिलेशनशिप और शादी को लेकर एडवाइज दी है। एक्ट्रेस ने बहुत ही अनोखे अंदाज में सवालों के जवाब दिए। साथ ही ये भी खुलासा किया है कि आज के समय शादी की क्या वैल्यू है। रवीना टंडन ने बेटी राशा के लव लाइफ के अलावा करियर को लेकर भी बात की।

राशा को दी ये लव एडवाइज

रवीना टंडन ने पॉडकास्ट में अपनी लाइफ के अलावा बेटी की लाइफ को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया कि वो अपनी बेटी को क्या लव एडवाइज देना चाहेंगी। इस पर रवीना ने रिएक्ट करते हुए कहा, 'अभी उसे अपने करियर और पढ़ाई पर फोकस करना चाहिए। मैं नहीं चाहूंगी वो प्यार और शादी करने में जल्दबाजी न करें। सही इंसान के साथ समय बिताए और उसके बाद ये डिसाइड करे कि क्या उसे शादी करना चाहिए। शादी करना कोई फन नहीं है ये एक ह्यूज कमिटमेंट है।'

रवीना टंडन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस रवीना टंडन 'पटना शुक्ला' के बाद अक्षय कुमार संग फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आने वाली है। फिल्म में दिशा पटानी, परेश रावल, जैकलीन फर्नांडिस, लारा दत्ता और अरशद वारसी भी होंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement