Sunday, April 28, 2024
Advertisement

रवीना टंडन का फनी होली अंदाज, फंकी पिचकारी देख फैंस बोले- 'अखियों से गोली मारे'

रवीना टंडन का फंकी पिचकारी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें रवीना अपनी बेटी राशा के साथ अपने घर से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रही हैं। 'अंखियों से गोली मारे' फेम रवीना को फंकी पिचकारी पहने देखा गया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 26, 2024 6:00 IST
Raveena Tandon unique pichkari draws attention- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रवीना टंडन की फंकी पिचकारी ने खींचा ध्यान

रवीना टंडन हर होली में अपने फनी और चुलबुले अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं। वहीं बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के सारे स्टार्स आज होली के जश्न में डूबे हुए हैं। वहीं कुछ अमिताभ बच्चन से लेकर अनुष्का शर्मा आलिया भट्ट कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को होली की शुभकामनाएं दी है। फिल्मी सितारों पर होली के रंग का खुमार चढ़ चुका है। वहीं जब बात सितारों के होली की हो तो हमेशा कुछ न कुछ नया देखने के जरूर मिलता है और ऐसा होना भी लाजिमी है। इस बीच रवीना टंडन का एक फनी होली वीडियो समाने आया है, जिसमें उनकी फंकी पिचकारी लोगों का ध्यान खींच रही है।

रवीना टंडन की फंकी पिचकारी 

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक रवीना टंडन अपने परिवार के साथ होली खेलती नजर आईं। होली जश्न के बाद रवीना और उनकी बेटी राशा पैपराजी को होली की बधाई और मिठाई बांटने के लिए अपने घर से बाहर जैसे ही बाहर निकलीं तो लोगों का ध्यान उनकी फंकी पिचकारी पर गया। सोशल मीडिया पर रवीना टंडन की फंकी पिचकारी का वीडियो तोजी से वायरल हो रहा है, जिसमें 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस का फनी होली लुक देखने को मिल रहा है।

रवीना टंडन ने अखियों से खेली होली

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे होली वीडियो में रवीना टंडन ने चश्मे के रूप में एक फंकी पिचकारी से सभी का ध्यान खीच लिया। एक्ट्रेस पीले रंग का फंकी चश्मा पहने नजर आईं, जिसमें पानी स्प्रे करने के लिए एक पाइप लगा हुआ था। रवीना ने हाथ में पाइप का कंट्रोलर पकड़ रखा था और पैपराजी पर घर से बाहर निकलते ही पानी छिड़कने लगीं।

रवीना टंडन का वर्कफ्रंट

नेटफ्लिक्स शो 'अरण्यक' के साथ रवीना टंडन शानदार वापसी कीं। उन्हें हाल ही में डिज्नी+हॉटस्टार सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' में भी देखा गया था। रवीना टंडन जल्द ही फिल्म 'पटना शुक्ला' में नजर आएंगी। डिज्नी प्लस हॉटस्टार की अपकमिंग फिल्म में रवीना टंडन वकील और हाउस वाइफ तन्वी शुक्ला की कहानी पेश करने वाली हैं जो एक स्टूडेंट का केस अपने हाथों में ले लेती है। इस फिल्म में नंबर घोटाला जो हर साल हजारों ईमानदार और मेहनती युवाओं के जीवन और करियर को प्रभावित करता है उसी की कहानी पर बेस्ड है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement