Sunday, April 21, 2024
Advertisement

रवीना टंडन ने बेटी राशा संग भीड़ में किया कुछ ऐसा, वायरल वीडियो से लूटी लाइमलाइट

रवीना टंडन का अपनी बेटी राशा संग एक दिल को छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों को एक दिव्यांग शख्स की मदद करती नजर आ रही हैं। बता दें कि रवीना टंडन और राशा की ये वीडियो रवि टंडन के नाम पर बनी स्मारक चौक उद्घाटन के दौरान की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 16, 2024 22:18 IST
Raveena Tandon daughter Rasha helped specially abled person- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रवीना टंडन ने बेटी राशा संग भीड़ में किया कुछ ऐसा

रवीना टंडन और उनकी बेटी इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं। रवीना की तरह उनकी बेटी राशा भी खूबसूरत में कुछ कम नहीं हैं। वहीं राशा अपनी मां के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस बनने के लिए तैयार हैं। रवीना टंडन 90 के दशक की उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जिनकी अदाकारी की चर्चा आज भी लोगों के बीच खूब होते हैं। 'मस्त मस्त गर्ल' के नाम से फेमस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा का एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें स्मारक चौक उद्घाटन के दौरान एक दिव्यांग शख्स की मदद करते देखा सकता है।

राशा-रवीना टंडन ने किया कुछ ऐसा

रवीना टंडन ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है, जिसकी वजह उन्हें हाल ही में पद्म श्री अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था। रवीना टंडन की बेटी राशा भी जल्द पर्दे पर नजर आने वाली है। रवीना टंडन की खूबसूरत बेटी राशा थंडानी इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। वहीं सोशल मीडिया पर रवीना टंडन और राशा का वायरल वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। मां-बेटी को दिव्यांग शख्स की मदद करता देख लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

यहा देखें वीडियो-

रवीना टंडन ने लूटी वाहवाही

फिल्म निर्देशक और अभिनेत्री रवीना टंडन का जो वीडियो वायरल हो रहा है वह उनके पिता रवि टंडन की 88वीं जयंती के ठीक एक दिन पहले चौक उद्घाटन के दौरान का है। जुहू में स्वर्गीय श्री रवि टंडन चौक के नामकरण समारोह का अनावरण उनकी पत्नी श्रीमती वीना टंडन ने किया है। इस खास मौके की वीडियो और फोटो भी तेजी से वायरल हो रही हैं। 

रवीना टंडन का वर्कफ्रंट

भारतीय सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन का एक ऐसा नाम है, जिन्होंने 90 के दशक में अपने अभिनय और ग्लैमर से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना ली है। रवीना टंडन ने बड़े पर्दे से लेकर छोट पर्दे तक अपने काम से लाइमलाइट बटोरी है। रवीना टंडन ने महज 17 साल की उम्र से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और साल 1991 में रवीना ने 17 साल की उम्र में 'पत्थर के फूल' फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। वहीं रवीना टंडन जल्द ही 'घुड़चढ़ी', 'पटना शुक्ला' और 'अरण्यक' के दूसरे सीजन में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें:

सुरभि चंदना बैचलरेट पार्टी में धमाल करती आईं नजर, तस्वीरें हुई वायरल

स्वरा भास्कर की पहली मैरिज एनिवर्सरी पर की गई पोस्ट ने मचाई हलचल, किया बड़ा खुलासा

Devara का पहला पार्ट थिएटर्स में इस दिन होगा रिलीज, जाह्नवी कपूर का साउथ इंडस्ट्री में भी होगा धमाका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement