Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Devara का पहला पार्ट थिएटर्स में इस दिन होगा रिलीज, जाह्नवी कपूर का साउथ इंडस्ट्री में भी होगा धमाका

जाह्नवी कपूर, जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान फिल्म 'देवरा' की नई रिलीज डेट को लेकर अपडेट सामने आई है। यह फिल्म अब दो पार्ट में रिलीज होने वाली है। फिल्म 'देवरा' की नई रिलीज डेट का एलान हो चुका है, अब अप्रैल में रिलीज नहीं होगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 16, 2024 19:23 IST
devara part 1 new release date out janhvi kapoor jr ntr and saif ali khan film- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM देवरा पार्ट 1 नई रिलीज डेट

 

जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की मच अवेटेड फिल्म 'देवरा' की रिलीज को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। फिल्म 'देवरा' इस साल अप्रैल, 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मूवी की रिलीज डेट को बदल दिया गया है। फिल्म 'देवरा' के पहले पार्ट का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं उनके फैंस के लिए एक शॉकिंग न्यूज सामने आई है। आज अभिनेता ने फिल्म का धमाकेदार पोस्टर शेयर करते हुए 'देवरा' की नई रिलीज डेट का एलान किया है।

जाह्नवी कपूर का साउथ डेब्यू

साल 2024 की मच अवेटेड फिल्मों में जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फिल्म 'देवरा पार्ट 1' भी इस लिस्ट में शामिल हैं। 'देवरा' का टीजर जब से रिलीज हुआ लोगों के बीच फिल्म देखने का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म अप्रैल में रिलीज होने के लिए एकदम तैयार थी, लेकिन लेटेस्ट अपडेट आपको  शायद थोड़ा निराश कर सकती है। जूनियर एनटीआर ने नई रिलीज डेट के साथ फिल्म 'देवरा' का नया पोस्टर भी शेयर किया है। इस फिल्म से जाह्नवी कपूर अपना साउथ डेब्यू करने जा रही हैं।

यहां देखें देवरा रिलीज डेट-

इस दिन रिलीज होगी फिल्म देवरा

शुक्रवार (16 फरवरी 2024) को जूनियर एनटीआर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर 'देवरा' से अपना इंटेंस एक्शन लुक शेयर करते हुए नई रिलीज डेट बताई है। पहले जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर की 'देवरा पार्ट 1' 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को खिसका दिया है। यह फिल्म 10 अक्टूबर 2024 को थिएटर्स में रिलीज होगी।

फिल्म देवरा के बारे में

फिल्म 'देवरा' में जाह्नवी और एनटीआर के साथ सैफ अली खान भी लीड रोल प्ले कर रहे हैं। यह जाह्नवी की पहली तेलुगु फिल्म है। इस साल की शुरुआत में, निर्माताओं ने फिल्म का टीजर जारी किया था। फिल्म निर्माता कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित यह फिल्म दो भागों में रिलीज होगी। देवारा पार्ट 1 दुनिया भर में 10 अक्टूबर 2024 को तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगा।

ये भी पढ़ें:

विक्की कौशल का जज्बा देख रह जाएंगे दंग, घायल होने के बाद भी वर्कआउट करते आए नजर

दिव्या अग्रवाल दुल्हन बनने को तैयार, जानें किस दिन करेंगी शादी, वेडिंग कार्ड हुआ वायरल

इस वैलेंटाइन डे अपने पार्टनर संग देखें ये रोमांटिक फिल्में, ओटीटी पर हैं बिल्कुल फ्री

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement