Friday, April 12, 2024
Advertisement

दिव्या अग्रवाल दुल्हन बनने को तैयार, जानें किस दिन करेंगी शादी, वेडिंग कार्ड हुआ वायरल

बिग बॉस ओटीटी विनर और मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल की शादी की डेट सामने आ चुकी है। वहीं दूसरी ओर रकुल प्रीत सिंह भी अपनी शादि को लेकर चर्चा में बनी हुई है। दिव्या अग्रवाल ने शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 16, 2024 16:01 IST
divya agarwal to marry on 20 february to apurva padgaonkar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दिव्या अग्रवाल इस दिन करेंगी शादी।

बिग बॉस ओटीटी विनर रह चुकीं दिव्या अग्रवाल इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। दिव्या अग्रवाल अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वहीं एक्ट्रेस, मॉडल और टेलीविजन होस्ट दिव्या अग्रवाल ने अपनी शादी की डिटेल्स के साथ-साथ वेडिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन दिनों ग्लैमर वर्ल्ड में हर तरफ कपल्स की शादी की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बीच बिग बॉस ओटीटी से लाइमलाइट में आईं दिव्या अग्रवाल के घर में भी शहनाई बजने वाली है। यहां जानें दिव्या अग्रवाल की शादी की पूरी अपडेट।

फैंस को दिव्या अग्रवाल ने दी खुशखबरी

दिव्या अग्रवाल जहां कुछ दिनों से अपनी बैचलरेट पार्टी को लेकर चर्चा में थीं। वहीं दिव्या अग्रवाल की बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल चुकी हैं। तो अब एक्ट्रेस की शादी की डेट और वेडिंग कार्ड को लेकर अपडेट सामने आई है। दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसके साथ उन्होंने फैंस को खुशखबरी दी है।

देखें दिव्या अग्रवाल की शादी की डेट-

इस दिन दुल्हन बनेगी दिव्या अग्रवाल

दिव्या अग्रवाल 20 फरवरी को उनके घर चेम्बूर में शादी होगी। वह अपूर्व संग शादी के बंधन में बंधेंगी। 18 तारीख से शादी की तैयारियां शुरू हो जाएंगी। 19 को मेहंदी तो 20 की शाम को सात फेरे लेंगे। दिव्या ने कहा कि उन्होंने कोई डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान नहीं किया है और न ही ज्यादा तामझाम करना चाहती हैं। वह एक दम सिंपल शादी करना चाहती हैं।

दिव्या अग्रवाल के बारे में

दिव्या अग्रवाल ने पिछले साल वरुण सूद से अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी और फिर अपूर्व के साथ रिलेशन में आई थीं। बता दें कि दिव्या अग्रवाल टीवी के अलावा कई वेब सीरीज और रिएलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। दिव्या अग्रवाल, सलमान खान के शो 'बिग बॉस ओटीटी 1' की विनर रह चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें:

इस वैलेंटाइन डे अपने पार्टनर संग देखें ये रोमांटिक फिल्में, ओटीटी पर हैं बिल्कुल फ्री

रणबीर कपूर को देखते ही इमोशनल हो गए जितेंद्र, प्यार से लगाया गले, वायरल हुआ वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement