Saturday, April 20, 2024
Advertisement

विक्की कौशल का जज्बा देख रह जाएंगे दंग, घायल होने के बाद भी वर्कआउट करते आए नजर

विक्की कौशल को हाल ही में एक फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के दौरान घायल हो गए थे। चोट लगने के बावजूद विक्की कौशल को वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर विक्की का वर्कआउट वीडियो वायरल हो रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 16, 2024 17:46 IST
Vicky Kaushal continues Intense Workout despite injury Watch Viral Video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विक्की कौशल घायल होने के बाद भी वर्कआउट करते दिखें

विक्की कौशल जिन्होंने कुछ समय पहले 'सैम बहादुर' और 'डंकी' जैसी फिल्मों में देखा गया था। इन दिनों एक्टर विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्मों के लिए जबरदस्त तैयारी कर रहे हैं। कुछ समय पहले विक्की कौशल एक फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के दौरान घायल हो गए थे। इस बीच विक्की कौशल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर को दर्द में भी वर्कआउट करते देखा जा सकता है। घायल होने के बावजूद एक्टर ने हार नहीं मानी और अपने प्रोजेक्ट्स के लिए जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। विक्की का जज्बा देख आप भी हैरान हो जाएंगे।

घायल विक्की कौशल का वर्कआउट

विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म 'छावा' के दौरान एक खतरनाक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। अब बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने अपनी रिकवरी मोड के दौरान जिम में वर्कआउट गोल पूरा करते देखा जा सकता है। घायल होने के बावजूद विक्की कौशल का अपने काम के प्रति डेडिकेशन देख हर कोई सोशल मीडिया पर उनकी वाहवाही कर रहा है। 

यहां देखें वीडियो-

विक्की कौशल का जज्बा

एक्टर विक्की ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपना एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जब हम दौड़ नहीं सकते, तो हम चलते हैं। हम रुकते नहीं हैं।' घायल विक्की कौशल के इस वायरल वर्कआउट में आप देख सकते हैं कैसे एक्टर एक हाथ से वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। वहीं बाएं हाथ में प्लास्टर चढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है। बता दें कि विक्की कौशल को ये चोट 'छावा' के इंटेंस एक्शन सीक्वेंस को शूट करने के दौरान लगी है।

विक्की कौशल का वर्कफ्रंट

बात करें विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की तो वह फिल्म 'छावा' में नजर आएंगे। यह फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में विक्की कौशल मराठा साम्राज्य के संस्थापक के सबसे बड़े बेटे छत्रपति संभाजी महाराज का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। दूसरी ओर रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म 'छावा' में दिखाई देने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:

दिव्या अग्रवाल दुल्हन बनने को तैयार, जानें किस दिन करेंगी शादी, वेडिंग कार्ड हुआ वायरल

इस वैलेंटाइन डे अपने पार्टनर संग देखें ये रोमांटिक फिल्में, ओटीटी पर हैं बिल्कुल फ्री

रणबीर कपूर को देखते ही इमोशनल हो गए जितेंद्र, प्यार से लगाया गले, वायरल हुआ वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement