Sunday, April 21, 2024
Advertisement

स्वरा भास्कर की पहली मैरिज एनिवर्सरी पर की गई पोस्ट ने मचाई हलचल, किया बड़ा खुलासा

स्वरा भास्कर ने अपनी शादी की पहली सालगिरह के पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने शादी से पहले अपने डर का खुलासा किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 16, 2024 19:43 IST
swara bhaskar fahad ahmad first marriage anniversary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM स्वरा भास्कर-फहाद अहमद की पहली शादी की सालगिरह

स्वरा भास्कर हमेशा अपने बेबाक और दमदार अंदाज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। स्वरा भास्कर- फहाद अहमद की शादी को एक साल पूरा हो चुका है। आज एक्ट्रेस ने अपनी शादी की पहली सालगिरह के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की पहली मैरिज एनिवर्सरी पोस्ट ने लोगों के बीच हलचल मचा दी है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने शादी से पहले अपने डर का खुलासा किया है।

स्वरा भास्कर की पहली सालगिरह पोस्ट

पॉपुलर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने समाजवादी युवजन सभा के यूथ नेता फहाद अहमद से निकाह किया था। वहीं एक्ट्रेस स्वरा ने अपनी इस पोस्ट में उन्होंने अपनी शादी की पहली सालगिरह पर कुछ फोटो शेयर करते हुए खुलासा किया है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का पोस्ट सामने आते ही बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने शादी के डर के बारे में बताया है जो उन्हें फहाद से शादी करने से पहले से लेकर शादी के बाद तक था। इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने इसके साथ एक कैप्शन भी लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है।

यहां देखें पोस्ट-

स्वरा भास्कर ने किया खुलासा

एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में बताया कि उन्हें किस बात से डर लग रहा था, 'हम दोनों ही हिंदू-मुसलमान दो अलग-अलग धर्मों से हैं। वहीं फहाद उम्र में भी मुझसे एक साल छोटे हैं। हम दोनों के परिवार बहुत अलग हैं। एक बड़े शहर की लड़की जो अंग्रेजी बोलती है और एक यूपी परिवार का सरल लड़का, भाषा भी उर्दू और हिंदुस्तानी बोलता है। वो एक रिसर्च स्कॉलर, एक्टिविस्ट और राजनेता है, मैं एक एक्ट्रेस... हम दोनों की फैमिली भी हमें लेकर काफी चिंतित थी कि हमने क्या ये फैसला सही किया। हम दोनों की मुलाकात दिसंबर 2019 में सीएए-एनआरसी विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई थी। फिर कब एक-दूसरे के प्यार में खो गए पता ही नहीं चला।

स्वरा भास्कर ने मचाई हलचल

एक्ट्रेस स्वरा की इस पोस्ट का कैप्शन हलचल का विषय बना हुआ है, जिसमें लिखा है, 'बुद्धिमान लोगों का कहना है, सिर्फ मूर्ख ही जल्दबाजी करते हैं... फहाद और मैंने शादी में जल्दबाजी जरूर की, लेकिन हम तीन साल से एक-दूसरे को जानते थे।' बता दें कि स्वरा भास्कर-फहाद अहमद ने 16 फरवरी 2023 को कोर्ट मैरिज की थी।

ये भी पढ़ें:

Devara का पहला पार्ट थिएटर्स में इस दिन होगा रिलीज, जाह्नवी कपूर का साउथ इंडस्ट्री में भी होगा धमाका

विक्की कौशल का जज्बा देख रह जाएंगे दंग, घायल होने के बाद भी वर्कआउट करते आए नजर

दिव्या अग्रवाल दुल्हन बनने को तैयार, जानें किस दिन करेंगी शादी, वेडिंग कार्ड हुआ वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement