Monday, April 29, 2024
Advertisement

सुरभि चंदना बैचलरेट पार्टी में धमाल करती आईं नजर, तस्वीरें हुई वायरल

सुरभि चंदना जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड करण शर्मा से शादी करने वाली हैं। अपने रोका समारोह के खूबसूरत वीडियो के बाद अब टीवी की नागिन ने अपनी बैचलर पार्टी की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। सुरभि चंदना को अपने दोस्तों संग बैचलरेट पार्टी एंजॉय करते देखा जा सकता है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 16, 2024 21:12 IST
Surbhi Chandna bachelorette party- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुरभि चंदना बैचलरेट पार्टी

सुरभि चंदना जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण आर शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को लगभग 13 साल तक छिपाकर रखा था। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की तारीख का एलान कर सभी को हैरान कर दिया था। इसके बाद से ही ये कपल अपनी शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं। टीवी की नागिन के नाम से लोगों के बीच मशहूर सुरभि चंदना ने अपनी बैचलर पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। सुरभि जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं, यानी वो अब शादी करने वाली हैं। सात फेरों से पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर के लोगों दुल्हे के बारे में बता चुकी हैं।

सुरभि चंदना की बैचलरेट पार्टी

सुरभि चंदना शो 'इश्कबाज' के अपने को-एक्टर्स के काफी करीब हैं। श्रेनु पारिख, मानसी श्रीवास्तव और सुरभि चंदनातीनों बहुत अच्छी दोस्त हैं। शो के बाद होने के बाद भी कई बारे इन्हें एक-साथ स्पॉट किया जा चुका है और अक्सर पार्टी भी करते देखा जाता हैं। खैर, सोशल मीडिया पर सुरभि चंदना ने अपनी बैचलरेट पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं, जिसमें उन्हें अपनी दोस्तोंके साथ धमाल करते देखा सकते हैं।

यहां देखें सुरभि चंदना बैचलरेट पार्टी फोटो-

Surbhi chandna throws bachelor party

Image Source : INSTAGRAM
सुरभि चंदना बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें

सुरभि चंदना मस्ती करती नजर आ रही

दुल्हन सुरभि चंदना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बैचलर पार्टी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, '@shrenuparikhofficial @deramansi @bhoomika412 इन्होंने मेरा ये दिन खास और बहुत ही प्यारा रहा आज का समय।' वहीं मानसी श्रीवास्तव ने एक प्यारा सा वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें सुरभि बहुत खुश और सरप्राइज दिख रही हैं। एक दूसरी क्लिप में, जल्द ही शादी करने वाली एक्ट्रेस सुरभि चंदना मस्ती करती नजर आ रही है।

इन शोज में नजर आईं सुरभि

बता दें, आखिरी बार सुरभि चंदना टीवी शो 'इश्कबाज' में नजर आई थीं। इस शो में उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस 'नागिन' में भी नजर आई थीं। इस शो में उनका रोल भले ही लंबा नहीं था, लेकिन लोगों के लिए यादगार रहा। 

ये भी पढ़ें:

स्वरा भास्कर की पहली मैरिज एनिवर्सरी पर की गई पोस्ट ने मचाई हलचल, किया बड़ा खुलासा

Devara का पहला पार्ट थिएटर्स में इस दिन होगा रिलीज, जाह्नवी कपूर का साउथ इंडस्ट्री में भी होगा धमाका

विक्की कौशल का जज्बा देख रह जाएंगे दंग, घायल होने के बाद भी वर्कआउट करते आए नजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement