Saturday, April 27, 2024
Advertisement

राशा थडानी ने मां रवीना टंडन के साथ किया धमाकेदार डांस, मां-बेटी का दिखा गजब का अंदाज

इन दिनों रवीना टंडन से ज्यादा उनकी बेटी राशा सुर्खियों में रहती हैं। इसके अलावा राशा अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। अब हाल ही में राशा ने इंस्टा पर अपनी मां के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो फैंस को दीवाना बना रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 10, 2024 16:53 IST
Raveena Tandon, Rasha Thadani- India TV Hindi
Image Source : X बेटी के साथ रवीना टंडन ने किया डांस

रवीना टंडन के बाद उनकी बेटी राशा थडानी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। हालांकि एक्टिंग डेब्यू से पहले ही राशा अकसर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपने लुक्स को लेकर तो कभी अपनी खूबसूरती को लेकर। वहीं इसके अलावा राशा अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। इसी बीच हाल ही में राशा ने अपने इंस्टा पर अपनी मां रवीना टंडन के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों मां-बेटी गजब का डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं।  

रवीना-राशा का डांस वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि राशा अपनी मम्मी रवीना टंडन के साथ किसी लाइव इंवेट में नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों मां-बेटी को अंग्रेजी गाने पर जमकर डांस करते हुए देखा जा सकता है। दोनों इस दौरान बेहद ही मस्ती भरे अंदाज में झूमती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं वीडियो में दोनों का बॉन्ड भी साफ देखा जा सकता है, जिसकी तारीफ करते फैंस नहीं थक रहे हैं। फिलहाल मां-बेटी का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। 

राशा और रवीना का वर्क फ्रंट

काम की बात करें तो राशा थडानी जल्द ही अमान देवगन के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं। बीते दिनों उन्हें अमान के साथ स्पाॅट किया गया था, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। फिलहाल राशा अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर बिजी चल रही हैं। वहीं 'मस्त-मस्त गर्ल' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी काफी स्टाइलिश भी हैं। सोशल मीडिया पर उनके स्टाइल की खूब चर्चा होती रहती है। वहीं रवीना टंडन की बात करें तो रवीना टंडन को आखिरी बार केजीएफ 2 में देखा गया था। वहीं वो जल्द ही 'वेलकम टू द जंगल' और 'टाइम मशीन' में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें:

पलक तिवारी के लिए केयरिंग दिखे सैफ के लाडले इब्राहिम, वायरल हुआ वीडियो

Teri Meri Doriyaann में इस शख्स की एंट्री से तबाह होगा परिवार, लीप के बाद कहानी में आएगा ट्विस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement