Monday, April 29, 2024
Advertisement

पलक तिवारी के लिए केयरिंग दिखे सैफ के लाडले इब्राहिम, वायरल हुआ वीडियो

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान का नाम पिछले लंबे समय से पलक तिवारी के साथ जुड़ रहा है। दोनों को अकसर साथ में स्पाॅट भी किया जाता है। अब हाल ही में एक बार फिर दोनों स्टारकिड को साथ में स्पाॅट किया गया। इस दौरान इब्राहिम-पलक को भीड़ से प्रोटेक्ट करते हुए भी दिखाई दिए।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: March 10, 2024 16:26 IST
Ibrahim Ali Khan, Palak Tiwari- India TV Hindi
Image Source : X पलक और इब्राहिम दिखे साथ

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान के अफेयर की चर्चा काफी समय से हो रही है। दोनों के लिंकअप की खबरें आए दिन चर्चा में छाई रहती है। दोनों को अकसर साथ में स्पॅाट भी किया जाता है। ऐसे में हाल में में इब्राहिम और पलक को साथ देखा गया। जिसका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में  इब्राहिम पलक को लेकर काफी प्रोटेक्टिव दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर दोनों के अफेयर की चर्चा शुरु हो गई है। फैंस का कहना है कि दोनों स्टार किड्स एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

पलक के लिए प्रोटेक्टिव दिखे इब्राहिम  

दरअसल हाल ही में इब्राहिम और पलक तिवारी साथ में दिखाई दिए। इस दौरान दोनों के लुक की बात करें तो पलक तिवारी ने ब्लैक कलर का टैंक टॉप और ब्लैक डेनिम पहनी हुई है। वहीं इब्राहिम ने भी ब्लैक टीशर्ट में पलक के साथ ट्विनिंग की हुई है। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह सैफ के लाडले अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड को भीड़ से प्रोटेक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, दोनों कही से आ रहे होते हैं ऐसे में पलक पैपराजी से घिर जाती हैं, तब कार का दरवाजा खोल इब्राहिम उनका हाथ पकड़कर उन्हें गाड़ी में बिठाते हैं। यह देख हर कोई इब्राहिम की तारीफ कर रहा है। वहीं ये वीडियो देख फैंस ये भी कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है। लेकिन बता दें कि पलक और इब्राहिम ने अब तक अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी नहीं बोला है। दोनों एक-दूसरे को अपरना अच्छा दोस्त ही बताते हैं। 

इब्राहिम-पलक का वर्कफ्रंट

बता दें कि इब्राहिम अली खान जल्द ही करण जौहर की फिल्म सरजमीं से बॉलीवुड में शानदार डेब्यू करने वाले हैं। इसके अलावा उनके पास खुशी कपूर के साथ एक और फिल्म है। वहीं बात करें पलक तिवारी की तो वह पहले ही डेब्यू कर चुकी हैं। पिछले साल पलक ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी' की जान से डेब्यू किया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग को फैंस ने काफी सराहा भी था।  

ये भी पढ़ें:

Teri Meri Doriyaann में इस शख्स की एंट्री से तबाह होगा परिवार, लीप के बाद कहानी में आएगा ट्विस्ट

हनीमून पर सुरभि चंदना, पति संग वादियों के बीच चाय का लुत्फ उठाते आईं नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement