Monday, April 29, 2024
Advertisement

Teri Meri Doriyaann में इस शख्स की एंट्री से तबाह होगा परिवार, लीप के बाद कहानी में आएगा ट्विस्ट

'गुम है किसी के प्यार में' और 'मीत बदलेगी दुनिया की रीत' में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर योगेंद्र विक्रम सिंह 'तेरी मेरी डोरियां में' जनरेशन लीप के बाद नजर आने वाले हैं। टीवी एक्टर योगेंद्र विक्रम की एंट्री से जबरदस्त धमाका होने वाला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 10, 2024 13:07 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin actor Yogendra Vikram Singh to enter Teri Meri Doriyaann- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तेरी मेरी डोरियां

टीआरपी के लिए टीवी सीरियल के मेकर्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। 'अनुपमा' और 'ये रिश्ता क्या कहलता है' के अलावा टीआरपी लिस्ट में 'गुम है किसी के प्यार में' और 'तेरी मेरी डोरियां' ने भी धूम मचा कर रखी है। लोगों को 'तेरी मेरी डोरियां' की कहानी के साथ-साथ स्टार कास्ट भी बहुत पसंद आ रही है। वहीं 'तेरी मेरी डोरियां' में जल्द ही जनरेशन लीप आने वाला है, जिसमें लीप के बाद 'गुम है किसी के प्यार में' फेम योगेंद्र विक्रम सिंह की एंट्री होने वाली है। इस एंट्री से शो में खतरनाक धमाका होने वाला है।

तेरी मेरी डोरियां में लीप के बाद नई एंट्री

स्टार प्लस का शो 'तेरी मेरी डोरियां' अपने ट्विस्ट और टर्न के साथ शानदार कहानी के साथ अपने दर्शकों को खुश करने में लगा हुआ है। जतिन अरोड़ा और प्राची हाडा के शो से बाहर होने के बाद अब सीरियल में नई एंट्री होने वाली है। 'तेरी मेरी डोरियां' में विजयेंद्र कुमेरिया उर्फ अंगद और हिमांशी पाराशर उर्फ साहिबा के जिंदगी में चल रहे ड्रामें के आस-पास है। वहीं शो में योगेंद्र विक्रम सिंह की एंट्री से 'तेरी मेरी डोरियां' के मेकर्स टीआरपी में बने रहने के लिए जनरेशन लीप का गेम खेल रहे हैं।

लीप के बाद कहानी में आएगा ट्विस्ट

'गुम है किसी के प्यार में' एक्टर योगेन्द्र विक्रम सिंह की एंट्री के बाद शो में लीप के बाद एक नया कैरेक्टर दिखाई देने वाला है। लीप के बाद कुछ कलाकार इस शो में नजर नही आएंगे। बता दें कि योगेन्द्र विक्रम टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर में से हैं उन्हें हाल ही में अपने को-स्टार की शादी में सई के साथ देखा गया था। योगेन्द्र विक्रम सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं वो अपने फैंस के साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ की भी अपडेट शेयर करते रहते रहते हैं।

योगेन्द्र विक्रम सिंह के बारे में

टीवी एक्टर योगेन्द्र इससे पहले 'एनएच10', 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल', 'ट्रैप्ड और सांड की आंख' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत चुके हैं। आगे की कहानी में योगेन्द्र की एंट्री कुछ इस तरह होने वाली है। कहानी एक लड़के के इर्द-गिर्द घूमती नजर आने वाली है जो साहिबा के कारण घायल हो जाता है। वह उन्हें उसके मां-पापा को ढूंढने के लिए कहता है। साहिबा की हरकतों से उसकी गर्भावस्था का पता चलता है, जिसकी वजह से कहानी में नया मोड़ देखने को मिलता है।

ये भी पढ़ें:

हनीमून पर सुरभि चंदना, पति संग वादियों के बीच चाय का लुत्फ उठाते आईं नजर

'हनुमान' ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार, जानिए कब और कहां देख सकेंगे तेजा सज्‍जा की फिल्म

Diljit Dosanjh हिमाचल के लोकगीतों पर झूमते आए नजर, पहाड़ी रंग में रंगे पंजाबी सिंगर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement