Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Diljit Dosanjh हिमाचल के लोकगीतों पर झूमते आए नजर, पहाड़ी रंग में रंगे पंजाबी सिंगर

दिलजीत दोसांझ अपने गानों से लोगों के बीच एक अलग ही समां बांध देते हैं। अनंत अंबानी की शादी में परफॉर्म करने के बाद अब दिलजीत एक डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें वह हिमाचल के लोकगीत पर झूमते नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 10, 2024 8:44 IST
Diljit Dosanjh dance on Pahadi Jhumar with local people of kinnaur himachal pradesh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पहाड़ी रंग में रंगे दिलजीत दोसांझ

दिलजीत दोसांझ एक मशहूर सिंगर है, जिन्होंने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपने दमदार गानों से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो पोस्ट करते रहते हैं जो कई लोगों को गुदगुदाते हैं। कुछ समय पहले दिलजीत दोसांझ को अनंत अंबानी की शादी में परफॉर्म करते देखा गया था, जिसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए हुए थे। वहीं अब दिलजीत का एक और नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह हिमाचल प्रदेश के लोगों के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

हिमाचल के लोकगीतों पर झूमे दिलजीत दोसांझ

दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में हिमाचल प्रदेश के किन्नौर का दौरा किया और वहां के स्थानीय लोगों के साथ लोक गीत पर डांस किया। सिंगर और एक्टर दिलजीत ने स्थानीय लोगों के साथ उनकी संस्कृति और परंपराओं का आनंद लिया। पंजाबी सिंगर दिलजीत सिंह दोसांझ ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो और फोटोज शेयर की है, जिसमें उन्हें पहाड़ी रंग में रंगे देख सकते हैं।

पहाड़ी रंग में रंगे दिलजीत दोसांझ 

महा शिवरात्रि के अवसर पर अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ हिमाचल प्रदेश में थे जहां उन्होंने देखा कि स्थानीय लोग कैसे त्योहार मनाते हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक छोटे शहर में वहां के स्थानीय नागरिक की तरह अपना समय बिताया, जिसकी प्यारी झलकियां सिंगर ने शेयर की हैं। एक पोस्ट में उन्हें हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन करते देखा जा सकता है। इसके बाद एक एक क्लिप में उन्हें स्थानीय गीत की धुन पर लोगों के साथ नाचते हुए देखा। क्लिप में उन्हें पंजाबी में कहते हुए देखा जा सकता है, 'मैंने आज एक अलग नृत्य किया। मुझे पहाड़ी झूमर करके मजा आ गया।' उन्होंने उनके साथ कुछ ग्रुप तस्वीरें भी क्लिक कीं।

दिलजीत दोसांझ का वर्कफ्रंट

बात करें वर्कफ्रंट की तो दिलजीत इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित अपकमिंग बायोपिक 'अमर सिंह चमकीला' में लीड रोल में नजर आए। फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी हैं। यह 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

'भूल भुलैया 3' के सेट से डायरेक्टर Anees Bazmee ने शेयर की पहली तस्वीर, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

'शैतान' ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर की धुआंधार कमाई, अजय देवगन-आर माधवन का चला जादू

सतीश कौशिक की डेथ एनिवर्सरी पर अनुपम खेर ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, बोले- 'मेरे लिये तुम कहीं...'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement