Friday, April 26, 2024
Advertisement

'भूल भुलैया 3' के सेट से डायरेक्टर Anees Bazmee ने शेयर की पहली तस्वीर, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

अनीस बज्मी ने 'भूल भुलैया 3' के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की है,जिसमें फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी व्हीलचेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं इन दिनों कार्तिक आर्यन फिल्म भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त की शूटिंग में बिजी नजर आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 10, 2024 7:47 IST
 Bhool Bhulaiyaa 3 director anees bazmee share first photo from shooting set- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM भूल भुलैया 3 के सेट से सामने आई पहली फोटो

कार्तिक आर्यन और विद्या बालन स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। लोगों के बीच  'भूल भुलैया 3' देखने का जबरदस्त क्रेज दिखाई दे रहा है। 'भूल भुलैया' के दोनों पार्ट सुपरहिट होने के बाद अब दर्शकों इसके तीसरे भाग का ब्रेसबी से इंतजार है। वहीं एक बार फिर डायरेक्टर अनीस बज्मी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 3' से दर्शकों को डराने और उनका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। बज्मी ने शनिवार को सोशल मीडिया पर सेट से पहली तस्वीर शेयर करते हुए शूटिंग लोकेशन की झलक दिखाई है।

भूल भुलैया 3 के सेट से पहली फोटो हुई वायरल

अनीस बज्मी अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म की शूटिंग शुरू होने की अपडेट दी है। इस तस्वीर में 'भूल भुलैया 3' के सेट पर डायरेक्टर अनीस बज्मी मॉनिटर को देखते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसमें अनीस बज्मी व्हीलचेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं। बता दें कि अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर 'भूल भुलैया 2' ब्लॉकबस्टर साबित हुई। 'भूल भुलैया 3' के सेट से जो फोटो सामने आई है उसमें ट्रेन का एक सीन दिखाई दे रहा है।

अनीस बज्मी ने शेयर किया खास पोस्ट

'भूल भुलैया 3' के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए को कैप्शन लिखा, 'माई हैप्पी प्लेस।' इस बीच, उनके टूटे हुए पैर ने भी नेटिजन्स का ध्यान खींचा। ये बहुत बड़ी बात है कि इतने दर्द के बाद भी बज्मी अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। बता दें कि प्री-प्रोडक्शन स्काउटिंग के दौरान उनका पैर फ्रैक्चर हो गया था, जिसके बाद मुंबई में उनकी सर्जरी की गई थी जहां डॉक्टरों ने उनके पैर में स्टील की प्लेट डाली। इसके पहले कार्तिक आर्यन ने अपने घर के मंदिर में प्रार्थना करते हुए फिल्म की शुभ शुरुआत के लिए आशीर्वाद मांगते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर कर शूटिंग अपडेट शेयर की थी। एक्ट ने तस्वीर पर कैप्शन लिखा, 'आज मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्म शुरू हो रही है। #शुभारम्भ #भूलभुलैया3।'

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

भारतीय अभिनेता कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह इन दिनों 'चंदू चैम्पियन' की शूटिंग में बिजी हैं। 'भूल भुलैया 2' अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित है और अक्षय कुमार की 2007 की हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया का स्टैंडअलोन सीक्वल है। फिल्म में बता दें कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन के अलावा माधुरी दीक्षित भी नजर आ सकती हैं। 

ये भी पढ़ें:

'शैतान' ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर की धुआंधार कमाई, अजय देवगन-आर माधवन का चला जादू

सतीश कौशिक की डेथ एनिवर्सरी पर अनुपम खेर ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, बोले- 'मेरे लिये तुम कहीं...'

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में दादी-सा ने अभिरा की परवरिश पर किए सवाल, अक्षरा को लेकर कही ये बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement