Monday, April 29, 2024
Advertisement

हनीमून पर सुरभि चंदना, पति संग वादियों के बीच चाय का लुत्फ उठाते आईं नजर

सुरभि चंदना-करण शर्मा शादी के बाद वादियों के बीच अपना हनीमून मना रही हैं। कपल की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें नई-नवेली दुल्हन सुरभि अपने पति संग चाय का लुत्फ उठाते नजर आ रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 10, 2024 12:12 IST
Surbhi Chandna on honeymoon- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुरभि चंदना का हनीमून

सुरभि चंदना और करण शर्मा ने 2 मार्च को जयपुर में शादी की थी। टीवी एक्ट्रेस अब अपनी शादी के बाद हनीमून को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वहीं दूसरी और टीवी की नागिन सुरभि चंदना की शादी की वीडियो और फोटोज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन सब के बीच अब हनीमून के लिए सुरभि चंदना अपने पति करण शर्मा संग एक शांत जगह पर छुट्टी मना रही हैं। एक्ट्रेस सुरभि चंदना की हनीमून की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उन्हें पति संग वादियों के बीच चाय का लुत्फ उठाते देखा जा सकता है।

हनीमून पर सुरभि चंदना-करण शर्मा

सुरभि चंदना पति करण शर्मा के साथ उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में घूम रही हैं। दोनों एक साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं, जिसकी झलक इन वायरल तस्वीरों में देखने को मिल रही है। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'भारत में शादी' की अपील के बाद, कपल ने अपनी शादी जयपुर के खूबसूरत लोकेशन में करने का फैसला किया।

यहां देखें सुरभि चंदना के हनीमून की तस्वीरें-

वादियों में पति संग सुरभि चंदना

सुरभि चंदना-करण शर्मा को वादियों के बीच एंजॉय कर रहे है। उत्तराखंड से उनकी सफारी राइड की फोटोज भी सामने आई हैं। सुरभि चंदना और करण शर्मा ने 13 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद जयपुर के चोमू पैलेस में शादी की। वहीं दोनों के शादी की फोटोज और वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

सुरभि चंदना के बारे में

बता दें कि आखिरी बार सुरभि चंदना टीवी शो 'इश्कबाज' में नजर आई थीं। इस शो में उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस 'नागिन' में भी नजर आई थीं। इस शो में उनका रोल भले ही लंबा नहीं था, लेकिन लोगों के लिए यादगार रहा। 

ये भी पढ़ें:

'हनुमान' ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार, जानिए कब और कहां देख सकेंगे तेजा सज्‍जा की फिल्म

Diljit Dosanjh हिमाचल के लोकगीतों पर झूमते आए नजर, पहाड़ी रंग में रंगे पंजाबी सिंगर

'भूल भुलैया 3' के सेट से डायरेक्टर Anees Bazmee ने शेयर की पहली तस्वीर, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement