Friday, April 26, 2024
Advertisement

'हनुमान' ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार, जानिए कब और कहां देख सकेंगे तेजा सज्‍जा की फिल्म

'हनुमान' बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करने के बाद अब ओटीटी पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। तेजा सज्‍जा की फिल्म 'हनुमान' की कंर्फम ओटीटी रिलीज डेट सामने आ चुकी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 10, 2024 9:59 IST
hanuman ott release date teja sajja superhit film to stream on jio cinema- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'हनुमान' ओटीटी रिलीज

फिल्म 'हनुमान' ने बॉक्स ऑफिस ताबड़तोड़ कलेक्शन कर धूम मचा दी। प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित और तेजा सज्जा अभिनीत फिल्म 'हनुमान' शुक्रवार, 12 जनवरी को रिलीज हुई थी। तेजा सज्‍जा की फिल्म ने देश में 200 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया था जबकि वर्ल्‍डवाइड 293 करोड़ की ग्रॉस कमाई की। वहीं इस फिल्म को मिली बंपर सक्सेस के बाद अब फिल्म 'हनुमान' ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सिनेमाघरों में रिलीज होने के करीब दो महीने बाद ये फिल्‍म ओटीटी पर धमाका करने वाली है। यह फिल्म प्रशांत वर्मा यूनिवर्स की पहली फिल्‍म है।

फिल्म हनुमान ओटीटी रिलीज 

फिल्म 'हनुमान' की ओटीटी रिलीज को लेकर लंब समय से चर्चा हो रही थी। इस बीच अब जियो सिनेमा ने एलान किया है कि 'हनुमान' का हिंदी वर्जन 16 मार्च को जियो सिनेमा ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर स्‍ट्रीम किया जाएगा। वहीं खास बात यह भी है कि उसी दिन हिंदी वर्जन में वलर्ड टेलीविजन प्रीमियर भी कलर्स टीवी पर होगा। बता दें कि इस फिल्म ने राम मंदिर के उद्घाटन के लिए 2.66 करोड़ रुपये दान किए थे। वहीं, पहले दिन के कलेक्शन से उन्होंने 14 लाख रुपये दान किए थे।

फिल्म हनुमान के बारे में

प्रशांत वर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'हनुमान' एक माइथोलॉजिकल फिल्म है। तेजा स्टारर ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में तेजा ने हनुमंत का किरदार निभाया है, जिसे सुपरपावर्स मिल जाती हैं। बता दें कि 'हनुमान' का बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों से क्लैस हुआ था।  इस लिस्ट में बॉलीवुड की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' और  साउथ की फिल्में 'अयलान', फिल्म 'गुंटूर कारम', 'कैप्टन मिलर' जैसी फिल्में थी।

फिल्म 'हनुमान' की स्टार कास्ट

आरकेडी स्टूडियो के बैनर तले बनी फिल्म 'हनुमान' को वेंकट कुमार जेट्टी ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में तेजा सज्जा, अमृता अय्यर और वरलक्ष्मी शरथकुमार ने अहम भूमिकाएं अदा की हैं। वहीं विनय राय और राज दीपक शेट्टी भी फिल्म का हिस्सा हैं।

ये भी पढ़ें:

Diljit Dosanjh हिमाचल के लोकगीतों पर झूमते आए नजर, पहाड़ी रंग में रंगे पंजाबी सिंगर

'भूल भुलैया 3' के सेट से डायरेक्टर Anees Bazmee ने शेयर की पहली तस्वीर, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

'शैतान' ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर की धुआंधार कमाई, अजय देवगन-आर माधवन का चला जादू

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement