Sunday, May 05, 2024
Advertisement

तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने भेजा समन, अवैध स्ट्रीमिंग से जुड़ा है मामला

तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने समन भेजा है। अब एक्ट्रेस तमन्ना को महाराष्ट्र साइबर ने फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के संबंध में पूछताछ के लिए बुलाया है। यहां जाने क्या है पूरा मामला...

Reported By : Atul Singh Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: April 25, 2024 10:11 IST
Maharashtra Cyber Cell sent summons to Tamannaah Bhatia- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM तमन्ना भाटिया

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी तमन्ना भाटिया मुसीबत में फंस गई हैं। एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर सेल ने समन भेजा है। वहीं संजय दत्त के बाद अब एक्ट्रेस तमन्ना का नाम भी अवैध स्ट्रीमिंग मामले में जुड़ गया है। आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग की वजह रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की सहायक कंपनी वायाकॉम 18 को काफी नुकसान उठाना पड़ा था। अब इसी मामले में तमन्ना भाटिया को 29 अप्रैल को साइबर ब्रांच में पेश होना होगा।

तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र साइबर ने भेजा समन

बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को महाराष्ट्र की साइबर सेल ने समन भेजा है। बता दें कि तमन्ना को महादेव बेटिंग ऐप के सहयोगी ऐप फेयरप्ले के प्रमोशन मामले को लेकर साइबर सेल ने समन भेजा है। अब इस मामले में तमन्ना भाटिया को 29 अप्रैल को साइबर ब्रांच में पेश होना होगा। महाराष्ट्र साइबर ने फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग के संबंध में एक्ट्रेस तमन्ना को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

अवैध स्ट्रीमिंग मामले में फंसी तमन्ना भाटिया

आईपीएल 2024 का लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। इसी बीच अब कई वेबसाइट्स पर आईपीएल की अवैध स्ट्रीमिंग मामले को लेकर नई अपडेट सामने आई है। अवैध स्ट्रीमिंग का मामला पहले ही दिल्ली के उच्च न्यायालय में चल रहा है। अधिक जानकारी के लिए बता दें कि इस स्ट्रीमिंग की वजह से वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ था। इस सिलसिले में अभिनेता संजय दत्त को भी 23 अप्रैल को तलब किया गया था, लेकिन देश के बाहर होने के चलते पेश नहीं हुए थे। सजंय दत्त ने साइबर सेल से अपना बयान दर्ज करने के लिए अगली तारीख और समय देने की मांग थी।

तमन्ना भाटिया का वर्कफ्रंट

इन दिनों तमन्ना भाटिया अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कापी चर्चा में बनी हुई हैं। तमन्ना भाटिया के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह जल्द ही फिल्म 'अरनमनई 4', निखिल अडवाणी की 'वेदा', नीरज पांडे की 'ओडेला 2' में नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement