Friday, May 17, 2024
Advertisement

'इंटरनेशनल फायर फाइटर्स डे' पर एक्सेल एंटरटेनमेंट ने किया फिल्म 'अग्नि' का एलान, फिल्म 'रईस' के डायरेक्टर संभालेंगे इसकी कमान

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने आज 'इंटरनेशनल फायर फाइटर्स डे' के खास मौके पर अपनी आगामी फिल्म 'अग्नि' का एक एलान किया है। इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है, जिसने लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: May 04, 2024 20:48 IST
Excel Entertainment, Farhan Akhtar, Agni- India TV Hindi
Image Source : X फायर फाइटर्स डे पर हुई नई फिल्म की घोषणा

आज  'इंटरनेशनल फायर फाइटर्स डे' है। इस खास मौके पर फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपनी नई फिल्म का एलान किया है, जिसका नाम 'अग्नि' है। इतना ही नहीं मेकर्स ने फिल्म के नाम के साथ-साथ एक पोस्टर भी शेयर किया है। इस पोस्टर के बैकग्राउंड में आग लगी दिख रही है और इसके आगे एक साहसी फायरमैन के किरदार में प्रतीक गांधी को धांसू लुक में देखा जा सकता है, जो एक बच्चे को अपने कंधे पर लटकाए उसे आग से बचाता हुआ नजर आ रहे हैं। फिल्म के पोस्टर ने फैंस के बीच इसे देखने की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। 

फिल्म के स्टार कास्ट

वहीं इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने फिल्म के स्टारकास्ट का नाम भी रिवील किया है। इस फिल्म में प्रतीक गांधी, दिव्येंदु और सैयामी खेर समेत कई सितारे दिखाई देने वाले हैं। वहीं इस फिल्म का कमान शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने संभाली है। वहीं, फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने इसे प्रोड्यूस्ड किया है। 

रियल हीरो पर होगी फिल्म की कहानी

वहीं इस फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए एक्सेल एंटरटेनमेंट ने कैप्शन में लिखा है कि- 'इस अंतर्राष्ट्रीय अग्निशामक दिवस पर, हम उन गुमनाम नायकों का जश्न मनाते हैं, जो हमारी जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालते हैं। अग्नि के लिए तैयार हो जाइए, जो उनकी वीरता को श्रद्धांजलि है। जल्द आ रही है।' वहीं, इस पोस्टर को अभिनेता फरहान अख्तर ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसपर फैंस काॅमेंट कर अपनी एकसाइटमेंट जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल अभी इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि फैंस फिल्म का पोस्टर देखकर यकीनन काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement