Tuesday, June 11, 2024
Advertisement

'कांगुवा' मेकर्स का बड़ा खुलासा, सूर्या और बॉबी देओल के वॉर सीन्स में लगे 10,000 लोग

स्टूडियो ग्रीन की 'कांगुवा' के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है। सूर्या और बॉबी देओल के वॉर सीन्स में 10,000 लोगों की जरूरत पड़ी। यह फिल्म के लिए किया गया सबसे बड़ा वॉर सीक्वेंस है। इससे जुड़ी और भी जानकारी मेकर्स ने जारी की है।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: May 17, 2024 14:23 IST
kanguva- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बॉबी देओल और सूर्या।

'कांगुवा' इस साल आने वाली सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होने वाली है। मेकर्स ने इसे बनाने के लिए काफी मेहनत की है। बॉबी देओल इसमें खलनायक की भूमिका में हैं, वहीं सूर्या वीर योद्धा के रोल में छाने के लिए तैयार हैं। दोनों के बीच जबरदस्त संग्राम बड़े पर्दे को हिलाएगा। इसके अलावा एक दिलचस्प बात बता दें कि फिल्म की शूटिंग मेकर्स द्वारा कई रियल लाइफ लोकेशन पर की गई हैं। बताया जा रहा है कि 350 करोड़ में बनी इस फिल्म को सात देशों में अलग-अलग जगहों पर शूट किया गया है। वहीं एक और बड़ा खुलासा भी हुआ है जो फिल्म के वॉर सीन से जुड़ा है। इसमें 10,000 लोगों के साथ काम करने की बात सामने आई है। 

कमाल का वॉर सीन आएगा नजर

मेकर्स ने फिल्म में एपिक वॉर सीक्वेंस के बारे में एक्साइटिंग डिटेल्स शेयर की हैं। बताया गया, 'स्टूडियो ग्रीन, डायरेक्टर शिवा और पूरी टीम ने थीम से मेल खाने के लिए वॉर सीन्स के हर हिस्से पर बड़े ध्यान से काम किया गया है। फिल्म में सबसे बड़े वॉर सीक्वेंस हैं, जिसमें सूर्या शिवकुमार, बॉबी देओल और 10,000 से ज्यादा लोग नजर आने वाले हैं। एक्शन और स्टंट से लेकर पूरे वॉर सीन्स के विजुअलाइजेशन तक, सिनेमाई भव्यता को पेश करने के लिए सब कुछ इंटरनेशनल एक्सपर्टाइज के साथ किया गया है।'

कब रिलीज होगी फिल्म

बता दें, शिवा ने फिल्म के लेखन से लेकर निर्देशन की कमान संभाली है। इस फिल्म में सूर्या, बॉबी देओल, जगपति बाबू और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म में संगीत रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद ने दिया है और सिनेमैटोग्राफी वेट्री पलानीसामी ने की है। फिल्म की रिलीज 2024 के सेकंड हाफ में करने के लिए प्लान किया गया है।

1000 साल की कहानी दिखाएगी फिल्म

बता दें, फिल्म दो अलग-अलग समय, अतीत और वर्तमान की कहानी दिखाएगी, इसलिए ही इसे रिलय लोकेशन पर शूट किया गया। गोवा, यूरोप और श्रीलंका जैसी खूबसूरत पर इस फिल्म को फिल्माया गया है। खास तौर पर एक्शन सीन्स के लिए 60 दिन लगाए गए हैं। फिल्म की पूरी कहानी दो टाइमलाइन में चलेगी और इसमें 1000 साल को कवर करने की कोशिश की गई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement