Sunday, June 16, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की मुंबई होर्डिंग हादसे में हुई मौत, अंतिम संस्कार में दिखे एक्टर

मुंबई होर्डिंग हादसे में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की मौत हो गई। एक्टर गुरुवार को उनके अंतिम संस्कार में भी पहुंचे थे। मुंबई के घाटकोपर में होर्डिंग गिरने से हुए हादसे में मरने वाले 16 लोगों में से दो अभिनेता कार्तिक आर्यन के रिश्तेदार थे।

Reported By : Atul Singh Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: May 17, 2024 14:12 IST
कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की हुई मौत- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की हुई मौत

13 मई को मुंबई में घाटकोपर होर्डिंग हादसा हुआ था। इस दर्दनाक हासदे के बारे में अभी तक कोई भूल भी नहीं था कि अब इससे जुड़ी एक और दुखद और बड़ी अपडेट सामने आई है। इस मुंबई होर्डिंग हादसे में कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की भी मौत हो गई। दुर्घटना के करीब 56 घंटे बाद दोनों का शव बाहर निकाला गया। इस हैरान कर देने वाली खबर ने एक्टर को तोड़ कर रख दिया है। वहीं एक्टर कार्तिक आर्यन 16 मई यानी कल दोपहर को अपने परिवार सहित शमशान भूमि में अंतिम संस्कार विधि के लिए पहुंचे थे। इस हादसे में अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है और करीबन 74 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

कार्तिक आर्यन के मामा-मामी की मौत

बता दें कि घाटकोपर होर्डिंग हादसे के 3 दिन बाद जो 2 शव एक कार से निकाले गए वो अभिनेता कार्तिक आर्यन के रिश्तेदार थे। जो इंदौर एयरपोर्ट के पूर्व डायरेक्टर मनोज चंसोरिया और उनकी वाइफ अनीता चंसोरिया के थे। कार्तिक आर्यन के मामा-मामी जबलपुर के सिविल लाइन स्थित मरियम चौक में रहते थे। एक्टर के मृतक मामा-मामी के साथ ये हादसा इंदौर के रास्ते जबलपुर वापस लौटने के दौरान हुआ था।

मृतक मामा-मामी के अंतिम संस्कार में दिखे कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन के मामा-मामी 13 मई को मुंबई से इंदौर के रास्ते जबलपुर वापस लौटने वाले थे। तभी शाम करीब 4:30 बजे वो ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर पंत नगर में एक पेट्रोल पंप में कार में पेट्रोल भरवाने के लिए रुके और तभी वहा उनकी कार HR 26 EL 9373 होर्डिंग की चपेट में आ गई। इस हादसे में दबने से उनकी मौत हो गई थी। घटना के बाद अमेरिका से यश और जबलपुर से मृतक मनोज के जीजा डॉक्टर परमल स्वामी, मधु स्वामी, विनय नेमा भी मुंबई पहुंचे।

कार्तिक आर्यन पर टूटा दुखों का पहाड़

आकस्मिक हुई इस घटना ने कार्तिक के परिवार को जबरदस्त झटका लगा है। वहीं कार्तिक आर्यन को अपने मामा-मामी के अंतिम संस्कार में वाइट कुर्ता शर्ट और डेनिम ब्लू जींस में सिर पर सफेद रुमाल बंधे दिखाई दिए।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement