Saturday, June 15, 2024
Advertisement

आपके पास है मौका 'इंडियाज बेस्ट डांसर' बनने का, जानें कब और कहां हो रहे ऑडिशन

क्या आप 'इंडियाज बेस्ट डांसर' हैं? अगर हां तो आपके पास सही मौका है। जल्द ही डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' का ऑडिशन होने जा रहा है, जिससे जुड़ी जानकारी मेकर्स ने जारी कर दी है। जानें कब और कहां जाकर आप ऑडिशन दे सकते हैं।

Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: May 17, 2024 14:00 IST
indias best dancer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इंडियाज बेस्ट डांसर फेम पुनीत और हंसवी टोंक।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का सबसे पसंदीदा होमग्रोन डांस रियलिटी शो, ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ अपने चौथे सीजन के साथ वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। असाधारण प्रतिभाओं को अपना डांसिंग टैलेंट दिखाने के लिए उपयुक्त मंच प्रदान करते हुए, निर्माता 18 मई को भारत की राजधानी दिल्ली में 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की तलाश शुरू करेंगे। अगर आपके पास सही मूव्स हैं और आप इस प्रतिष्ठित मंच पर डांस की प्रतिभा दिखाना चाहते हैं तो आपके पास भी खास मौका है। मेकर्स ने पहले ऑडिशन से जुड़ी जानकारी भी साझा कर दी है। 

इस जगह होंगे ऑडिशन

18 मई 2024 को सेंट्रल एकेडमी इंटरनेशनल स्कूल, मेट्रो लाइन के सामने, सेक्टर 10 द्वारका, नई दिल्ली, दिल्ली 110075 में 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के लिए ऑडिशन दे सकते हैं। जाने-माने कोरियोग्राफर, पुनीत जे पाठक, ‘इंडियाज बेस्ट डांसर - सीजन 3’ की पूर्व-प्रतियोगी हंसवी टोंक के साथ, शहर के युवा डांस प्रेमियों को प्रोत्साहित करने के लिए ऑन-ग्राउंड ऑडिशन में मौजूद रहेंगे। दिल्ली में होने वाले ऑडिशन को लेकर उत्साहित पुनीत जे पाठक कहते हैं, 'डांस की दुनिया में योगदान देने को लेकर, दिल्ली का एक समृद्ध इतिहास रहा है और हम शहर की युवा सेंसेशनल डांसिंग प्रतिभाओं को खोजने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो इस प्रतियोगिता के अगले दौर में जगह बना सकें। तो ज़रूर आएं और ऑडिशन दें, क्योंकि इस तरह के शो ऐसे अवसर हैं जो डांस प्रेमियों के सपनों को साकार करने में उन्हें सक्षम बनाते हैं।'

यहां देखें वीडियो 

पूर्व कंटेस्टेंट ने शो को लेकर कही ये बात

अपना उत्साह व्यक्त करते हुए पूर्व-प्रतियोगी हंसवी टोंक कहती हैं, 'दिल्ली में इंडियाज बेस्ट डांसर - सीजन 4 के ऑडिशन का हिस्सा बनना सौभाग्य की बात है। यह शहर मेरे दिल के करीब है, इससे उन दिनों की यादें ताज़ा हो गईं जब मैं ऑडिशन के लिए दिल्ली गई थी। इस शहर ने मुझे और कई अन्य लोगों को कभी हार न मानने और अपनी फील्ड में मौजूद अवसरों का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया है। मुझे बहुत खुशी है कि मैं आईबीडी 3 के लिए जाने की हिम्मत जुटा सकी। मुझे अपने कौशल को निखारने और परफॉर्मेंस की कई शैलियों को समझने का सौभाग्य मिला है, जिसने मुझे एक कलाकार के रूप में बेहतर बनाया है।' ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 4’ जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर लॉन्च होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement