Friday, July 19, 2024
Advertisement

Weekly Business Horoscope 6th to 12th May 2024: धोखाधड़ी से इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, कारोबार में मुनाफा पाने के लिए व्यवहार में करें सुधार, पढ़ें बिजनेस राशिफल

Weekly Business Horoscope 6th to 12th May 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस साप्ताहिक राशिफल।

Written By : Chirag Bejan Daruwalla Edited By : Naveen Khantwal Published on: May 04, 2024 13:59 IST
Horoscope- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Horoscope

Weekly Business Horoscope 6th to 12th May 2024: नया हफ्ता आरंभ होने जा रहा है। ऐसे में मेष, वृष, मिथुन समेत सभी 12 राशियों के लिए ये सप्ताह काफी अहम रहेगा। आइए मशहूर ज्योतिषी चिराग बेजान दारूवाला से जानते हैं इस हफ्ते आपके व्यापार की स्थिति कैसी रहेगी? जानिए अपना बिजनेस राशिफल।

मेष 

अपने व्यावसायिक जीवन में हो रहे किसी भी बदलाव के बारे में उन्हें बताएं ताकि वे आपका उचित मार्गदर्शन कर सकें। इसके अलावा हमेशा परिवार को अपनी प्राथमिकता बनाकर आगे बढ़ें। अगर आप अपने पेशेवर जीवन में कड़ी मेहनत करेंगे तो इससे आपको आगे बढ़ने में मदद मिलेगी। व्यापारियों के लिए यह समय अच्छा रहेगा।

वृषभ
आपका कामकाज सामान्य रूप से चलता रहेगा, इसलिए इस मामले में चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है। काम के सिलसिले में जल्द ही यात्रा की संभावना है। अपनी चिंताओं और भावनाओं के बारे में अधिक जानने के लिए इस अवसर का उपयोग करें।

मिथुन
प्रोफेशन में बदलाव की संभावना है। यह सुधार का एक सकारात्मक संकेत है जिसके बारे में आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। अपने व्यावसायिक साझेदारों के साथ महत्वपूर्ण रूप से जुड़ने का प्रयास करें क्योंकि वे आपके कार्यस्थल पर आपकी सबसे बड़ी सहायता प्रणाली हैं।

कर्क
अपने प्रोफेशन पर अधिक से अधिक ध्यान दें ताकि आपका भविष्य स्थिर बना रहे। परेशानी से बचने के लिए अपने व्यापारिक साझेदारों के साथ अच्छे संबंध बनाए रखें।

सिंह
व्यावसायिक तौर पर आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे, जिससे आपको काफी लाभ मिलेगा। फिर भी आपको धोखाधड़ी से सावधान रहने की जरूरत है।

 

कन्या
आपके पेशेवर जीवन में भी सुधार आएगा और आप अपने ग्राहकों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे। अपने प्रतिस्पर्धियों के नापाक इरादों से बचने के लिए उनके साथ अच्छे संबंध बनाए रखें।

तुला
प्रोफेशनल लाइफ को मैनेज करने पर थोड़ा ध्यान दें। आपके वरिष्ठ और उच्च अधिकारी परेशानी का कारण बन सकते हैं, इसलिए उनकी उपस्थिति से बचने का प्रयास करें।

वृश्चिक
इस समय अपने काम पर ध्यान दें और अपने आसपास नकारात्मक चीजों से बचें। इस समय आपको अपने ग्राहकों को प्रभावित करने के लिए अपने लंबित कार्यों को पूरा करने की जरूरत है। विभिन्न क्षेत्रों में विस्तार करने की कोशिश कर रहे व्यवसायियों के लिए भी यह एक अच्छा समय है।

धनु
अपने सभी काम पूरे करें और नए अवसरों की प्रतीक्षा करें। तभी उच्च अधिकारी आपके कार्य शेड्यूल से प्रभावित होंगे। आपको कुछ असाधारण करने की ज़रूरत है, नहीं तो आप वर्षों तक उसी स्थिति में बने रहेंगे।

मकर
आपकी प्रोफेशनल लाइफ बहुत अच्छी रहेगी और आपको अपने साथ बिताने के लिए पर्याप्त खाली समय भी मिलेगा। अपने सभी लंबित कार्यों को पूरा करें ताकि आप इस सप्ताह के अंत में आराम कर सकें। आप उस मान्यता के पात्र हैं जो आपको अभी मिल रही है। तो अपनी उम्मीदें जगाएं।

कुंभ 
कार्यस्थल पर आपके वरिष्ठ आपसे अधिक समय और ऊर्जा की मांग करेंगे। हालाँकि, आपको सीमाएँ निर्धारित करने की आवश्यकता है अन्यथा सप्ताह के अंत में आप परेशान हो जाएंगे। परेशानी और भ्रम से बचने के लिए अपने बिजनेस पार्टनर से बात करते समय सामान्य रहें।

मीन 
अपने काम पर ध्यान दें और कोशिश करें कि नकारात्मकता आपको परेशान न करे। यह आपको कई तरह से नुकसान पहुंचा सकता है. अपने सहकर्मियों के साथ समझदारी से निपटें ताकि वे आपको और परेशान न करें। इस दौरान उच्च अधिकारी आपके काम से प्रभावित होंगे।

(ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है।)

ये भी पढ़ें-

अक्षय तृतीया पर पितरों को प्रसन्न करने के लिए करें ये उपाय, घर में आएगी खुशहाली, बनने लगेंगे बिगड़े काम

क्या पत्नी की कुंडली से पति के जीवन पर भी पड़ता है प्रभाव? कैसे पता चलता है कि आपका पार्टनर कैसा होगा, जानें

More Rashifal News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राशिफल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement