Saturday, May 18, 2024
Advertisement

बेटे अकाय के जन्म के बाद पहली बार मैच देखने पहुंची अनुष्का शर्मा, स्टेडियम में खिलखिलाती आईं नजर

अनुष्का शर्मा बेटे अकाय के जन्म के बाद से ही लंबे समय से लाइमलाइट से दूर थीं। लेकिन अब हाल ही में एक्ट्रेस को बेटे के जन्म के बाद पहली बार IPL मैच का लुत्फ उठाती हुई नजर आई हैं। इस दौरान की उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई है, जिसमें एक्ट्रेस स्टैंड में बैठी मैच का आनंद लेती हुई दिखाई दे रही हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 04, 2024 22:24 IST
Anushka Sharma- India TV Hindi
Image Source : X अकाय के बाद पहली बार मैच देखने पहुंची अनुष्का

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने-अपने क्षेत्र, बॉलीवुड और क्रिकेट के दो सबसे बड़े नाम हैं। यही कारण है कि वे भारत के सबसे लोकप्रिय और सफल जोड़ों में से एक हैं। आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2024 का 52वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस दौरान मैच का लुत्फ  उठाने अनुष्का शर्मा भी स्टेडियम पहुंची। अब एक्ट्रेस की इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

अकाय के बाद पहली बार मैच देखने पहुंची अनुष्का

सामने आई तस्वीरों में अनुष्का शर्मा व्हाइट आउटफिट में स्टैंड में बैठी मैच का आनंद लेती हुई और आरसीबी को सपोर्ट करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे की स्माइल ये बया कर रही है कि एक्ट्रेस मैच को काफी एंजाॅय कर रही हैं। बता दें कि बेटे अकाय के जन्म के बाद अनुष्का शर्मा पहली बार स्टेडियम में नजर आई हैं। ऐसे में लंबे समय बाद उन्हें देख फैंस भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। वहीं इससे पहले बीते दिनों एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास मौके पर भी उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें वो विराट और अपने करीबी दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आई थीं। इन तस्वीरों में विराट कोहली के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी  दिखे थे। इसके अलावा अनुष्का और विराट के कई करीबी भी नजर आए थे। वहीं अनुष्का इन तस्वीरों में काफी खुश नजर आईं। इस दौरान जहां विराट से लेकर सभी गेस्ट ब्लैक आउटफिट में दिखे तो वहीं अनुष्का लेवेंडर आउटफिट में काफी खूबसूरत नजर आईं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

अनुष्का शर्मा के बारे में

 बता दें कि अनुष्का शर्मा ने साल 2008 में बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने आदित्य चोपड़ा की 'रब ने बना दी जोड़ी' फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म में वो शाहरुख खान के साथ स्क्रीन पर नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और 'पीके', 'बैंड बाजा बारात', 'सुल्तान' व 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी तमाम फिल्में दी। फिलहाल बेटी वामिका के जन्म के बाद से ही एक्ट्रेस किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। और अब तो वो बेटे अकाय की मम्मी भी बन चुकी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement