Sunday, May 05, 2024
Advertisement

मामा गोविंदा ने थूका गुस्सा! भांजी आरती की शादी में खिलखिलाते हुए पहुंचे, लेकिन मामी अब भी गायब

टीवी एक्ट्रेस और गोविंदा की भांजी आरती सिंह आज सात फेरे ले रही हैं। शादी के फंक्शन में लोगों को मामा के आने का खास इंतजार था। मामा गोविंदा लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरे और सभी गिले-शिकवे भुलाकर भांजी को आशीर्वाद देने शादी में पहुंचे। इसका वीडियो भी सामने आ गया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 25, 2024 23:12 IST
Arti Singh Govinda- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आरती सिंह की शादी में पहुंचे गोविंदा।

गोविंदा की भांजी आरती सिंह टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस सालों से संजोए अपने सपने को आज पूरा कर रही हैं। जी हां, वो दुल्हन बन गई हैं। एक्ट्रेस की शादी 25 अप्रैल यानी आज है। कई दिनों से उनकी शादी के फंक्शन जारी थे, लेकिन अब वो घड़ी आ गई है जब एक्ट्रेस अपने सपनों के राजकुमार के साथ सात फेरे लेने वाली हैं। एक्ट्रेस की शादी में उनका पूरा परिवार शामिल हुआ है। शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन में भी उनका पूरा परिवार दिखा, अगर कोई नहीं दिखा था तो वो थे उनके मामा गोविंदा और मामी सुनीता, लेकन मामा गोविंदा अब एक्ट्रेस की शादी को इग्नोर नहीं कर पाए हैं। उन्होंने शादी में अपनी खास मौजूदगी दर्ज कराई है। वो सभी पुराने गिले शिकवे भुलाकर अपनी भांजी को आशीर्वाद देने पहुंचे हैं। 

आरती की शादी में मामा गोविंदा ने लगाए चार चांद

एक ओर आरती सिंह के होने वाले पति दीपक चौहान बारात लिए पहुंचे, वहीं दूसरी ओर मामा गोविंदा की भी शादी में शानदार एंट्री हुई। वो नेली ब्लू वेलवेट कोट पहने शादी में शरीक हुए हैं, लेकिन कमी रही तो मामी सुनीता की। वो शादी में शामिल होने के लिए नहीं पहुंचीं और न ही गोविंदा की बेटी दिखीं। इसको देखने के बाद लोगों का कहना है कि लगता है मामी सुनीता ने अब भी गुस्सा नहीं थूका है। यही वजह होगी कि वो आरती सिंह की शादी जैसे खास मौके पर भी नहीं पहुंचीं। वैसे असल वजह न पहुंचने की क्या है, ये तो गोविंदा और उनका परिवार ही जानता होगा। 

यहां देखें वीडियो

विवादों को भूलकर पहुंचे गोविंदा

आरती सिंह की शादी में गोविंदा को पहुंचा देखकर एक शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'सुनीता मामी कहां है?' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'लगता है पैचअप हो गया।' एक और शख्स ने लिखा, 'अब लगता है सब ठीक है, नजर न लगे।' याद दिला दें, लंबे वक्त से कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह से गोविंदा और सुनीता का विवाद चल रहा था। इनके परिवार की आपसी कलह लोगों के भी सामने आ गई थी। कई बार गोविंदा और सुनीता ने अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी। तमाम विवादों के बाद भी हाल में ही कश्मीरा शाह ने कहा था कि अगर गोविंदा सभी बातें भूलकर आरती सिंह की शादी में आते हैं तो वो उनके पैर धोएंगी। अब गोविंदा हर विवाद को दर किनार करते हुए शादी में पहुंच गए हैं। सामने आए वीडियो में उन्हें काफी खुश देखा जा सकता है। वो हंसते-मुस्कुराते हुए शादी में शरीक होने पहुंचे हैं।

इस शो से आरती को मिली लाइमलाइट

बता दें, गोविंदा की सगी भांजी आरती सिंह कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की रिश्ते में सगी बहन और कश्मीरा शाह की ननद लगती हैं। आरती सिंह बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी कर रही हैं। दीपक का एक्टिंग की दुनिया से कोई नाता नहीं है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement