A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Heropanti 2 Box Office Collection: टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' को ईद का फायदा!

Heropanti 2 Box Office Collection: टाइगर श्रॉफ की 'हीरोपंती 2' को ईद का फायदा!

इंडस्ट्री ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक, फिल्म ईद पर अपनी रफ्तार बढ़ा सकती है। हीरोपंती 2 मसाला एंटरटेनर है जिसे परिवार के साथ देख सकते हैं।

Heropanti 2 Box Office Collection- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Heropanti 2 Box Office Collection

Heropanti 2 Box Office Collection: टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हीरोपंती 2 को 29 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म पहले दिन लगभग 7 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही और वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोत्तरी देखने को मिली। फिल्म के रविवार को कलेक्शन में 40 प्रतिशत की बढ़त हुई है। 

ईद पर रिलीज होने के कारण, उम्मीद की जा रही है कि जैसे-जैसे दिन आगे बढ़ेगा फिल्म कारोबार करेगी। यह देखते हुए कि फिल्म एक पूर्ण मसाला एंटरटेनर है जिसका परिवार एक साथ आनंद ले सकते हैं, ट्रेड पंडितों को उम्मीद है कि यह मंगलवार को और तेज कारोबार करेगी। लोगों की भीड़ बढ़ने वाली है क्योंकि लोग दोस्तों और परिवार के साथ ईद मनाने का अवसर तलाश रहे होंगे।

टाइगर श्रॉफ अपने बड़े पैमाने पर एक्शन एंटरटेनर के लिए जाने जाते हैं और 'हीरोपंती 2' के साथ वह उस जादू को फिर से बनाने और फ्रैंचाइज़ी को एक पायदान आगे ले जाने में कामयाब रहे हैं। एक अच्छे वीकेंड के बाद 'हीरोपंती 2' के लिए आगे बिजनेस का एक और अच्छा दिन नजर आ रहा है।

अहमद खान के निर्देशन में बनी हीरोपंती 2, हीरोपंती की सीक्वल है जिसमें टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आए थे।

इनपुट- आईएएनएस

इसे भी पढ़ें-

Lock Upp : अंजलि अरोड़ा का खुलासा, फिनाइल पीकर की थी आत्महत्या की कोशिश

KGF Chapter 2 Box Office Collection: आमिर खान की 'दंगल' का रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार है यश की फिल्म

Lock Upp: सायशा शिंदे का खुलासा, 'मशहूर फैशन डिजाइनर के साथ बनाया था संबंध'

Panchayat 2: खत्म हुआ इंतजार, पंचायत 2 इस दिन होगा अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम

Latest Bollywood News