A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Exclusive: जान से मारने की धमकी मिलने के बाद डरे हुए हैं हनी सिंह, रैपर ने सुनाई आपबीती

Exclusive: जान से मारने की धमकी मिलने के बाद डरे हुए हैं हनी सिंह, रैपर ने सुनाई आपबीती

Honey Singh on Death threats: रैपर व सिंगर हनी सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है, जिसके बाद इंडिया टीवी ने उनसे खास बातचीत की है।

Honey Singh- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Honey Singh

Death threats to Honey Singh: फेमस रैपर और सिंगर हनी सिंह के फैंस उस समय सदमे में आ गए जब खबर आई कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। रैपर ने खुद पुलिस हेडक्वाटर जाकर इस बात की शिकायत दर्ज कराई है, साथ ही खुद के लिए सुरक्षा की मांग की है। हनी सिंह को जान से मारने की धमकी देश से नहीं बल्कि विदेश से आ रही है। इस बारे में हनी सिंह ने इंडिया टीवी से विशेष तौर पर बात की है। हनी सिंह का कहना है कि वह और उनका परिवार इस धमकी के बाद से डरे हुए हैं। 

हनी सिंह ने इंडिया टीवी को दिया बयान 

हनी सिंह ने इंडिया टीवी से बात करते हुए बताया कि उन्हें और उनके स्टाफ को गोल्डी बरार के नाम से कॉल आई है। वह बोले कि उन्होंने रिक्वेस्ट की है कि सुरक्षा दी जाए। इसके आगे कुछ बताने से हनी सिंह ने मना कर दिया क्योंकि उन्हें पुलिस ने कुछ भी डिसक्लोज करने से मना किया गया है। 

डरे हुए हैं हनी सिंह 

हनी सिंह ने बताया कि वह और उनका परिवार काफी डरा हुआ है। वह बोले, 'मेरे साथ यह पहली बार हुआ है जिंदगी में, हमेशा सबने प्यार दिया है। बिलकुल डर लग रहा है, पूरा परिवार डरा हुआ है। मौत से किसे डर नहीं लगता।' उन्होंने आगे कहा, 'कुछ विदेशी नंबर से कॉल आए, कुछ वॉइस नोट आई हैं। लेकिन मैं अभी कुछ ज्यादा बता नहीं सकता। आप लोगों से कुछ नहीं छिपाता जैसे ही कुछ अपडेट होगा मैं जरूर बताउंगा।' 

वाइस नोट के जरिए दी धमकी 

हनी सिंह को धमकी कनाडा में बैठे हुए गैंगस्टर गोल्डी बरार ने वाइस नोट के जरिए दी है। हनी सिंह के ऑफिस की तरफ से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को ये शिकायत दी गई है। स्पेशल सेल वायस नॉट की जांच करते हुए आगे की तफ्तीश कर रही है। हनी सिंह के ऑफिस की तरफ से स्पेशल सेल से जानकारी शेयर की गई है। 

पुलिस ने दी ये जानकारी 

पुलिस ने मीडिया को जानकारी दी है कि मशहूर गायक हरदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह को धमकी मिलने की शिकायत प्राप्त हुई। शिकायतकर्ता हरदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह ने बताया कि 19/06/23 को उनके मैनेजर रोहित छाबड़ा के फोन नंबर पर एक धमकी भरी कॉल आई, कॉलर ने खुद को गोल्डी बराड़ के रूप में पेश किया और 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। इसके बाद उसके मैनेजर को उसी नंबर से फिरौती के लिए रैंडम कॉल और वॉयस मैसेज मिले। शिकायत प्राप्त होने पर त्वरित कार्रवाई की गई है और पीएस स्पेशल सेल में मामला एफआईआर संख्या 164/23 यू / एस 387/506 आईपीसी दर्ज किया गया है। आगे की जांच की जा रही है।

रैपर यो यो हनी सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, गैंगस्टर गोल्डी बरार का मिला वॉइस नोट

Drugs Case: एक्ट्रेस क्रिसन परेरा को फर्जी ड्रग्स केस में फंसाने वाले आरोपी गिरफ्तार, जानें क्यों किया था ये काम

Latest Bollywood News