Friday, May 10, 2024
Advertisement

Drugs Case: एक्ट्रेस क्रिसन परेरा को फर्जी ड्रग्स केस में फंसाने वाले आरोपी गिरफ्तार, जानें क्यों किया था ये काम

Chrisann Pereira Drugs Case: एक्ट्रेस क्रिसन परेरा को ड्रग्स मामले में फंसाने वाले 2 आरोपियों को मुंबई क्राइम ब्रांच गिरफ्तार कर लिया है।

Written By : Suraj Ojha Edited By : Poonam Shukla Updated on: June 21, 2023 16:09 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Chrisann Pereira

एक्ट्रेस क्रिसन परेरा को फर्जी तरीके से ड्रग्स के आरोप में फंसाया गया था, जिसके बाद उन्हें शारजाह जेल से रिहा कर दिया गया था। वहीं इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने बॉलिवुड अभिनेत्री क्रिसन परेरा को दुबई में ड्रग्स के मामले में फसाने वाले दो आरोपियों के खिलाफ मुंबई के किला कोर्ट में चार्जशीट दायर की। सूत्रों ने बताया की यह चार्जशीट 1500 पन्नों की है। 

Anupamaa की रेटिंग में हुआ बड़ा फेरबदल, इस शो ने मारी बाजी, देखें टॉप 10 टीआरपी लिस्ट

आरोपी की हुई पहचान

पुलिस ने अपनी चार्जशीट में बताया की गिरफ्तार आरोपी ड्रग्स तस्करी के जाल में लोगों को फंसाकर उनसे वसूली करने का प्रयास करते थे। बता दें की मुंबई क्राइम ब्रांच की यूनिट 10 ने दो ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया था, जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री क्रिसन परेरा को ड्रग्स केस में फसाने के इरादे से शारजाह भेजा जहां पुलिस ने उन्हें ड्रग्स के साथ गिरफ्तार कर लिया था। परेरा बॉलीवुड फिल्म 'बाटला हाउस' और 'सड़क 2' में अभिनय कर चुकी हैं परेरा को संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह सेंट्रल जेल में बंद किया गया था जहां से भारतीय एजेंसियों ने उन्हें रिहा कराया। इस मामले में जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया था उनके नाम एंथनी पॉल जो की मिरारोड और राजेश बाभोटे जो कि सिंधुदुर्ग का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच ने पॉल को मुख्य आरोपी बताया है और कहा है कि उसने अब तक 5 लोगों के साथ ऐसा किया है। 

TMKOC के प्रोड्यूसर असित मोदी ने FIR पर तोड़ी चुप्पी, यौन शोषण के लगे आरोप पर कही ये बात

ये था मामला

इस मामले में आरोपी को क्रिसन परेरा की मां से बदला लेने था। आरोपी एंथोनी पॉल कुछ साल पहले लॉकडाउन के दौरान क्रिसन की बिल्डिंग में आया था वहाँ उसकी बहन रहती है, उस समय क्रिसन परेरा के परिवार में जो कुत्ता था उसने एंथोनी को काटने की कोशिश की थी जिसके बाद एंथोनी ने उसे टूटी हुई कुर्सी से मारा था इसके बाद क्रिसन की मां ने एंथोनी को भला बुरा कहा था, इसके पहले भी मास्क को लेकर एक्ट्रेस की मां से कहासुनी हो गई थी और इन्ही सारी बातों का बदला एंथोनी को लेना था, जिसके बाद से ही उसने परेरा को फसाने की साजिश की थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement