Monday, April 29, 2024
Advertisement

TMKOC के प्रोड्यूसर असित मोदी ने FIR पर तोड़ी चुप्पी, यौन शोषण के लगे आरोप पर कही ये बात

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दिनों सुर्खियों में है। हाल ही में असित मोदी ने अपने, सोहेल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी पर प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने कहा, हम सभी आरोपों से इंकार करते हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: June 20, 2023 22:06 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER TMKOC

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दिनों सुर्खियों में है। हाल ही में शो छोड़ चुकीं एक एक्ट्रेस ने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। एक्ट्रेस ने एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज और ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है। वहीं अब इस मामले पर असित मोदी ने रिएक्ट किया है। 

सभी आरोपों से किया इंकार

शो की अभिनेत्री ने न्याय का दरवाजा खटखटाया है। बता दें पिछले महीने एक्ट्रेस ने असित मोदी, सोहेल और जतिन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने 19 जून को कार्रवाई की और शिकायत के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया है। आज मंगलवार को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी ने अपने, सोहेल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी पर प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने कहा, "हम सभी आरोपों से इंकार करते हैं और पुलिस को अपना बयान दे चुके हैं। हमें इस बात की जानकारी नहीं है कि प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है, इसलिए आगे कोई टिप्पणी नहीं की जाएगी।"

The Kapil Sharma शो में नजर आएगी Gadar-2 की टीम, सेट से वायरल हुआ वीडियो

कई दिनों से अटकी थी एफआईआर 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा मुझे कल सोमवार की शाम को पुलिस स्टेशन बुलाया गया था। मैं वहां 7:30 बजे पहुंची और मैं वहां 12:30 बजे तक रही और आखिरकार एफआईआर दर्ज कर ली गई है।' मुझे पुलिस वालों ने कहा है कि जब भी उन्हें कोई जानकारी चाहिए तो वे मुझे फोन करेंगे। कानून अपना काम करेगा, जो कुछ भी मैं कर सकती थी, मैंने किया, उन्होंने कहा प्राथमिकी दर्ज की गई है क्योंकि यह पिछले कई दिनों से अटकी हुई थी और यह बहुत बड़ी बात है।

Adipurush के लेखक भूल गए पुराणों में लिखी "शंकर सुवन केसरीनंदन" की बात...और कह दिया हनुमान जी नहीं हैं भगवान

यौन शोषण का आरोप 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर विवाद एक्ट्रेस के कारण शुरू हुआ था, उन्होंने शो के निर्माता असित कुमार मोदी पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस ने शो में उनके साथ हुई दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए सोहेल और जतिन पर गंभीर आरोप भी लगाए थे। इसके बाद, मोनिका भदौरिया, प्रिया आहूजा और मालव राजदा भी शो में काम करने के माहौल के अपने अनुभव शेयर किए थे। इन अभिनेताओं ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिनमें बकाया राशि का भुगतान न करना, सेट पर अभिनेताओं का उत्पीड़न, पुरुषवादी माहौल बनाए रखना और मानसिक पीड़ा देना शामिल हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement