Saturday, May 11, 2024
Advertisement

The Kapil Sharma शो में नजर आएगी Gadar-2 की टीम, सेट से वायरल हुआ वीडियो

'द कपिल शर्मा शो' में इस बार मेहमान बनकर 'गदर-2' की टीम नजर आने वाली है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 20, 2023 20:38 IST
viralbhayani- India TV Hindi
Image Source : VIRALBHAYANI Gadar-2

कॉमेडी की दुनिया में अपना नाम बनाने वाले कपिल शर्मा को तो बच्चा-बच्चा जानता है। 'द कपिल शर्मा शो' में इस बार मेहमान बनकर 'गदर-2' की टीम नजर आने वाली है। जो अपनी फिल्म का प्रमोशन करने वाली है। हाल ही में सोशल मीडिया में सनी देओल, अमीषा पटेल का सेट से वीडियो वायरल हो रहा है। 

Adipurush के लेखक भूल गए पुराणों में लिखी "शंकर सुवन केसरीनंदन" की बात...और कह दिया हनुमान जी नहीं हैं भगवान

शो में देखने का इंतजार 

इस वायरल वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में अमीषा पटेल हल्की गुलाबी कलर की साड़ी पहनी हुई हैं। वहीं सनी देओल इस वीडियो पर नीला कुर्ता पायजामा और पगड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं। इस हिट जोड़ी की फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं। अब लोग 'गदर-2' का बसेब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में 'गदर' को 9 जून को री-रिलीज किया गया था। जिसने बॉक्स ऑफिस में दमदार कमाई की है। इस फिल्म ने पांच दिनों में कुल 134.43 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अब फैंस इस जोड़ी को कपिल शर्मा के शो में देखने का इंतजार कर रहे है। क्योंकि इनके शो में आने से एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज लगेगा। साथ ही कॉमेडी का तड़का लगेगा। 

सैफ अली खान को रावण के अवतार पर देख इस एक्टर ने निकाला गुस्सा, कहा-आदिपुरुष से बड़ा अपमान हमारी रामायण का नहीं हो सकता

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अनिल शर्मा निर्देशित यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी है। इस बार, तारा सिंह उर्फ सनी देओल, उत्कर्ष द्वारा अभिनीत अपने बेटे जीते के लिए पाकिस्तान में प्रवेश करते हैं। निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित नई फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। 'गदर 2' फिल्म में मनीष वाधवा जो एक काफी पॉपुलर एक्टर है, ये 'गदर 2' में विलेन का किरदार निभाने वाले हैं। 'गदर: एक प्रेम कथा' साल 2001 में रिलीज हुई थी जो जिसकी कहानी देश के विभाजन पर बेस्ड थी। फिल्म ब्लॉक बस्टर्स साबित हुई थी। 'गदर-2' 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement