Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Anupamaa की रेटिंग में हुआ बड़ा फेरबदल, इस शो ने मारी बाजी, देखें टॉप 10 टीआरपी लिस्ट

Top TV Shows: टीआरपी रिपोर्ट में इस बार भी अनुपमा ने नंबर वन पर जगह नहीं बनाई है। आइए जानतें हैं कौन सा शो इस लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है।

Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: June 20, 2023 22:54 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

टीवी सीरियल्स भी देखने वालों की कमी नहीं है। फैंस सीरियल्स को भी फिल्म जितनी ही देखना पसंद करते हैं। सीरियल के हिट होने का अंदाजा टीआरपी रेटिंग से लगाया जाता है। हाल ही में ऑरमैक्स ने इस हफ्ते ही लिस्ट जारी की है। आइए जानते हैं इस हफ्ते कौन सा शो है, जिसपर जानता ने अपना ज्यादा प्यार दिखाया है। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इस बार इस लिस्ट में पहले नंबर पर है। बता दें ये शो पिछले कुछ हफ्तों से ही इस नंबर पर बना हुआ है। इस शो को देखना फैंस काफी पसंद करते हैं। 

द कपिल शर्मा शो

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' इस लिस्ट पर दूसरें नंबर पर है। इस शो के आने वाले एपिसोड में गदर-2 की  टीम आने वाली है। बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले ये भी खबर सामने आई थी कि 'द कपिल शर्मा शो' जून में बंद होने वाला है, लेकिन इसे लेकर मेकर्स ने कोई जानकारी नहीं दी है। 

अनुपमा

'अनुपमा' इस बार तीसरे नंबर पर आ गया है। पिछले कुछ समय से ये शो तीसरे नंबर पर बना हुआ है। इस शो में अभी ट्वीस्ट दिखाया जा रहा है। हाल ही में शो में दिखाया जा रहा है कि समर की शादी हो गई है और डिंपी सभी घरवालों के नाम पर दम कर रही है। 

TMKOC के प्रोड्यूसर असित मोदी ने FIR पर तोड़ी चुप्पी, यौन शोषण के लगे आरोप पर कही ये बात

इंडियाज बेस्ट डांसर

इस लिस्ट में 'इंडियाज बेस्ट डांसर' 4वें नंबर पर है। इस शो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इंडिया बेस्ट डांसर सीजन 3 को सोनाली बेंद्रे, गीता कपूर और टेरेंस लुईस जज कर रहे हैं। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल में से एक है। ये सीरियल इस हफ्ते इस लिस्ट में 5वें नंबर पर है। इस सीरियल में अक्षरा और अभिमन्यु के बीच की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है। 

राधा मोहन

शो 'राधा मोहन' इस लिस्ट पर 6वें नंबर पर है। जी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला शो ‘राधा मोहन’ जब से शुरू हुआ है, टीआरपी लिस्ट के टॉप 10 में शामिल होता ही है। 

गुम है किसी के प्यार में

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ इस बार ये शो इस लिस्ट पर 7वें नबंर पर है। रिपोर्ट के अनुसार इस शो में 20 साल का लीप आने वाला है।

Rashmika Mandanna ने की इस बॉलीवुड एक्टर की तारीफ, बताया दमदार अभिनेता और शानदार इंसान

कुंडली भाग्य

धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या स्टारर शो कुंडली भाग्य इस लिस्ट पर 8वें नंबर पर है। 

भाग्य लक्ष्मी

इस लिस्ट में 'भाग्य लक्ष्मी' 9वें नंबर पर है। इस शो में फैंस ऋषि और लक्ष्मी की जोड़ी को देखना काफी पसंद करते हैं।

कुमकुम भाग्य 

सीरियल 'कुमकुम भाग्य' का नंबर भी लुढ़क गया है। पिछले बार ये शो टीआरपी लिस्ट में 9वें स्थान पर था, लेकिन इस बार ये शो 10वें नंबर पर आ गया है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement