A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'पठान' के 8 पैक एब्स पर कैसा है Shah Rukh Khan के बच्चों का रिएक्शन! सुपरस्टार ने खुद किया खुलासा

'पठान' के 8 पैक एब्स पर कैसा है Shah Rukh Khan के बच्चों का रिएक्शन! सुपरस्टार ने खुद किया खुलासा

Pathaan: शाहरुख खान को फिल्म 'पठान' में उनके 8 पैक एब्स को लेकर जमकर तारीफें मिल रही हैं। लेकिन उनके बच्चों को ये लुक कैसा लगा ये बात खुद SRK ने बताई है।

Shah Rukh Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan

नई दिल्ली: इन दिनों पूरे देश के युवाओं के सिर पर 'पठान' का फीवर चढ़ा है। जिसे देखो वह इसके गानों पर रील बना रहा है, जिसे देखो इसके एक्शन की तारीफ कर रहा है। फिल्म बीते 22 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। वहीं फिल्म 'पठान' के गाने 'झूमे जो पठान' में अपने 8 पैक एब्स दिखाने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इस बात से खुश हैं कि यंगस्टर्स को उनकी बॉडी 'कूल' लगती है।

अपनी इस मसल बॉडी के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने कहा,  जब वे (निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस) 'झूमे जो पठान' सॉन्ग कर रहे थे, मुझे लगता है कि तब मुझे शर्टलेस करने के लिए एक साजिश रची गई थी। कोई रास्ता नहीं है कि मुझे ऐसा करना ही पड़ा।

शाहरुख ने बताया कैसे हुए शर्टलेस 

इस बारे में आगे बात करते हुए शाहरुख ने कहा कि मुझे लगता है कि यह पहले से ही प्लानिंग थी कि उन्होंने धीरे-धीरे, धीरे-धीरे मेरे बटन खुलवाने शुरू कर गिए। मैंने एब्स के साथ अपने सिग्नेचर स्टेप्स कभी नहीं किए हैं! हां, मैंने इसमें बहुत सारे टेक लिए, बहुत सारे टेक।

बच्चे कहते हैं-  कूल बॉडी पापा!

हालांकि इस साजिश का शिकार होने के बाद भी शाहरुख बेहद खुश हैं, उन्होंने कहा कि मैं अब बहुत खुश हूं। यंगस्टर्स, मेरे बच्चे मुझे स्क्रीन पर देखते हैं और कहते हैं.. कूल बॉडी पापा! मुझे बहुत खुशी हो रही है लेकिन यह वास्तव में अजीब है! मुझे नहीं पता कि मैं इसे दोबारा कर पाऊंगा या नहीं।

अक्षय-इमरान की 'Selfiee ' का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, इस बार 'विजय कुमार' ने सुनाई अपनी कहानी

SRK का ये सपना हुआ साकार 

ये सवाल पूछे जाने पर कि चार्टबस्टर सॉन्ग 'झूमे जो पठान' के बारे में उन्हें क्या पसंद है, इस बारे में शाहरुख ने कहा: 'झूमे जो पठान' एक ऐसा सॉन्ग है जो मुझे लगता है कि आपको नाचने के लिए मजबूर कर देगा। बस एक ऐसा स्टेप करना चाहता था जिसे हर कोई आसानी से कर सके और लोगों को पसंद आ सके। अब चीजें अच्छी तरह से हो गई हैं। यह फिल्म का एक पार्टी सॉन्ग है।

Rakhi Sawant Video: पति पर केस करने के बाद किसी और शख्स के साथ नजर आईं राखी सावंत, देखिए वायरल वीडियो

Latest Bollywood News