A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋतिक रोशन और अनिल कपूर अकेले ही कर रहे 'फाइटर' का प्रमोशन, जानें क्यों गायब हैं दीपिका पादुकोण

ऋतिक रोशन और अनिल कपूर अकेले ही कर रहे 'फाइटर' का प्रमोशन, जानें क्यों गायब हैं दीपिका पादुकोण

'फाइटर' की रिलीज को अब बस 2 दिन ही बचे हैं। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीजे कि लिए तैयार है। फिल्म की लीड एक्टर्स प्रमोशन्स में लगे हुए हैं, लेकिन दीपिका इससे पूरी तरह गायब नजर आईं। इसकी वजह भी सामने आ गई है।

Anil Kapoor hrithik roshan with airforce officers- India TV Hindi Image Source : X एयरफोर्स अधिकारियों के साथ ऋतिक रोशन और अनिल कपूर।

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' जो की एक एरियल एक्शन एक्स्ट्रावगंजा है, वह बस 3 दिन बाद सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इस फिल्म में एरियल एक्शन नजर आने वाला है। साथ ही आईएएफ ऑफिसर्स की बहादुरी को भी सलाम किया गया है। इतना ही नहीं फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ाने के लिए #ThankYouFighter कैंपेन चलाया गया है। इसके जरिये एयर वॉरियर्स के प्रति आभार व्यक्त करने का एक अवसर दिया गया है। इस कार्यक्रम को और शानदार बनाने के लिए फिल्म के लीड कास्ट ऋतिक रोशन और अनिल कपूर अपने वादे के मुताबित पुणे पहुंचे और इन संदेशों को उन्होंने अपने हाथों से आईएएफ ऑफिसर्स को पुणे एयर फोर्स स्टेशन में दिया।

एयर वॉरियर्स के योगदान को किया गया याद

#ThankYouFighter अभियान के माध्यम से देश भर में पत्र एकत्र करने के बाद भारतीय वायु सेना की भावना का सम्मान करने के लिए ऋतिक रोशन और अनिल कपूर ने एयर फोर्स बेस पर एयर वॉरियर्स के साथ कृतज्ञता का एक पल साझा करते हुए अपना वादा पूरा किया।  #ThankYouFighter पहल को शानदार प्रतिक्रिया मिली, जिसमें देश भर से 250,000 हाथ से लिखे पत्र और 25 लाख ऑनलाइन पत्र जमा हुए।

इस वजह से दीपिका नहीं बन सकी प्रमोशन्स का हिस्सा

इस प्रमोशनल कार्यक्रम के दौरा दीपिका पादुकोण नजर नहीं आईं। दीपिका पादुकोण किसी भी प्रमोशनल इवेंट का हिस्सा नहीं बनी हैं। ऐसे में कई सवाल भी खड़े होने लगे कि एक्ट्रेस ऐसा क्यों कर रही हैं? दरअसल, एक्ट्रेस बीमार हैं और ऐसे में वो इन इवेंट्स का हिस्सा नहीं बन सकतीं। एक्ट्रेस ठीक होते ही टीम के साथ जुड़ेंगी। इसकी जानकारी खुद फिल्म के मेकर्स ने साझा की है। 

देखने को मिलेगा एरियल एक्शन 

बता दें कि यह एरियल एक्शन के क्षेत्र में देश का पहला प्रयास है। ऐसी पहली फिल्म होगी, जिसमें दमदार एरियल एक्शन देखने को मिलेगा। मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है। इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें: करीना कपूर के साथ अस्पताल से घर पहुंचे सैफ अली खान, इस हाल में आए नजर

सिनेमाघरों में लगेगी 'इमरजेंसी', इस दिन रिलीज होगी कंगना की फिल्म

Latest Bollywood News