Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सिनेमाघरों में लगेगी 'इमरजेंसी', इस दिन रिलीज होगी कंगना की फिल्म

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत सिनेमाघरों में छाने के लिए तैयार हैं। कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' रिलीज के लिए तैयार है। कंगना ने आज फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही एक नया पोस्टर भी साझा किया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 23, 2024 11:44 IST
Kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत।

कंगना रनौत बीते दिन रामलला के दरबार में राम नाम में डूबी नजर आई थीं। श्रीराम के जयकारे लगाते एक्ट्रेस का वीडियो वायरल भी हुआ था। अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के एक दिन बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। मंगलवार को इंस्टाग्राम पर कंगना ने इमरजेंसी का एक नया पोस्टर भी साझा किया। फिल्म का निर्देशन और लेखन भी कंगना खुद ही की हैं। पोस्टर में कंगना को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में दिखाया गया है। 

कंगना ने साझा किया पोस्ट

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन में लिखा, 'भारत के सबसे काले वक्त के पीछे की कहानी को उजागर करेंगे। 14 जून, 2024 को 'इमरजेंसी' की घोषणा। इतिहास के गवाह बनने के लिए तैयार हो जाए, सबसे डरावनी और उग्र प्रधानमंत्री की कहानी के साथ। इंदिरा गांधी सिनेमाघरों में गरजेंगी। 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में 'इमरजेंसी'।'

यहां देखें पोस्ट

पहले इस दिन रिलीज होनी थी फिल्म

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार कंगना ने एक बयान में कहा, 'इमरजेंसी मेरी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना है और मणिकर्णिका के बाद दूसरी निर्देशित फिल्म है। हमारे पास इस बड़े बजट, भव्य पीरियड ड्रामा के लिए सर्वश्रेष्ठ भारतीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतिभाएं एक साथ आई हैं।' यह फिल्म पहले 24 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन शेड्यूल में बदलाव के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

फिल्म में नजर आएंगे सितारे

जी स्टूडियोज और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित 'इमरजेंसी' रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में भारतीय लोकतंत्र के इतिहास के सबसे विवादास्पद मुद्दे को मेगा-बजट चित्रण के रूप में पेश किया गया है। इस फिल्म में पहली महिला प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की जर्नी को कंगना रनौत दिखाती नजर आएंगी। फिल्म में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी हैं। फिल्म की पटकथा और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं। यह फिल्म पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। 'इमरजेंसी' कंगना की पहली एकल निर्देशित फिल्म है।

ये भी पढ़ें:  बड़ी सी चलनी पकड़े रैंप पर उतरीं अनन्या पांडे, पेरिस में दिखाया फैशन का जलवा

भीड़ के बीच लाइन में लगकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने किए रामलला के दर्शन, वायरल हुआ वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement