Thursday, May 02, 2024
Advertisement

भीड़ के बीच लाइन में लगकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने किए रामलला के दर्शन, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड सितारे रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए। प्राण प्रतिष्ठा के बाद सितारों को दर्शन का मौका मिला। अमिताभ बच्चन की तरह ही बाकी सितारे भी लाइन में लगकर भगवान राम के दिव्य दर्शन करते नजर आए। इस दौरान का ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रणबीर और आलिया नजर आ रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: January 23, 2024 12:27 IST
Ranbir kapoor Alia bhatt at ram mandir- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने लाइन में लगकर किए दर्शन।

प्रभु श्रीराम आपने 22 जनवरी को अपने मूल स्थान पर विराजमान हो गए हैं। सालों पुराना देशवासियों का सपना भी इसी के साथ पूरा हो गया है। अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा बीते दिन पूरे विधि-विधान के साथ हो गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद अपने हाथों से ये शुभ कार्य किया। पूरा देश राम नाम में डूबा नजर आया। अयोध्या में नेताओं से लेकर अभिनेताओं का बीते दिन तांता लगा रहा। पारंपरिक परिधानों में सितारों ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में हिस्सा लिया और इसके ठीक बाद ही रामलला के दर्शन किए। सभी सितारे आम लोगों की तरह ही लाइन में लगे नजर आए। अपनी-अपनी बारी का इंतजार करते हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी कतार में लगे नजर आए।  

आलिया-रणबीर ने किए भगवान राम के दर्शन

हाल में ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो राम मंदिर का ही है। इस वीडियो में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट नजर आ रहे हैं। भारी भीड़ के बीच भी दोनों लाइन में लगे हैं और अपनी बारी आने का इंतजार करते दिख रहे हैं। दोनों ही रामलला के दर्शन के लिए बेसब्र नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इस दौरान भीड़ की वजह से हो रही धक्का-मुक्की के बीच रणबीर कपूर आलिया को प्रोटेक्ट करते दिख रहे हैं। आलिया और रणबीर के बीच का तालमेल वीडियो में साफ नजर आ रहा है। वैसे बता दें, ठीक रणबीर-आलिया की तरह ही अमिताभ बच्चन ने भी लाइन में लगकर रामलला के दर्शन किए और इसके बाद उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें वो रामलला के सामने खड़े होकर नमन करते दिख रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

रणबीर और आलिया ने चुना था पारंपरिक लुक

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही पारंपरिक परिधानों में नजर आए। जहां रणबीर कपूर ने धोती-कुर्ता पहनकर फैंस का दिल जीता तो वहीं आलिया टील ग्रीन कलर की सिल्क साड़ी में नजर आईं। इस साड़ी पर रामायण के खास पलों को चित्रित किया गया था। आलिया और रणबीर दोनों का ही खास आउटफिट काफी चर्चा में रहा।

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में ये सेलेब्स हुए थे शामिल 

बता दें, प्राण प्रतिष्ठा कार्याक्रम कई फिल्मी सितारे का तांता लगा रहा कटरीना कैफ, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, रोहिट शेट्टी ,माधुरी दीक्षित, राजकुमार हिरानी, रामचरण, प्रसून जोशी, कंगना रनौत, मधुर भंडारकर, रणदीप हुड्डा जैसे सितारे भी रणबीर कपूर और आलिया के अलावा शामिल हुए। साउथ सिनेमा और टीवी इंडस्ट्री के सितारे भी इस भव्य कार्यक्रम में शामिल हुए। अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और चिरंजीवी जैसे दिग्गज सितारों ने भी कार्यक्रम में पहुंचकर भगवान राम का नाम लिया। वहीं सोनू निगम, अनुराधा पौडवाल और शंकर महादेवन ने अपनी मधुर आवाज से समा भी बांधा। 

ये भी पढ़ें: सिर्फ आलिया नहीं, इस खास शख्स के साथ रणबीर कपूर करना चाहते थे रामलला के दर्शन, बोले- काश ऐसा...

नंगे पैर ही अयोध्या पहुंचे थे जैकी श्रॉफ, रामलला के दर्शन के बाद भी नहीं पहनी चप्पल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement