Sunday, April 28, 2024
Advertisement

नंगे पैर ही अयोध्या पहुंचे थे जैकी श्रॉफ, रामलला के दर्शन के बाद भी नहीं पहनी चप्पल

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुए। भगवान राम के दर्शन के दौरान विवेक ओबेरॉय भी उनके साथ नजर आए। इसी दौरान विवेक ने जैकी श्रॉफ से जुड़ा खुलासा किया, जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: January 23, 2024 8:55 IST
Jackie Shroff, vivek oberoi- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI जैकी श्रॉफ और विवेक ओबेरॉय।

सोमवार को अयोध्या से लेकर पूरा देश राममय हो गया। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा बीते दिन संपन्न हुई। पीएम मोदी ने अपने हाथों से प्राण प्रतिष्ठा की पूजा की और इस उत्सव को और भव्य बना दिया। इस कार्यक्रम को ग्रैंड सेलिब्रेशन बनाने में बॉलीवुड सितारों का भी बड़ा हाथ रहा। कई फिल्मी सितारे इस खास मौके पर भगवान राम के दर्शन के लिए पहुंचे थे, जिन्हें पहली बार रामलला के सजीव रूप के दर्शन हुए। इन सितारों में जैकी श्रॉफ का भी नाम शामिल है। जैकी श्रॉफ अयोध्या बिना चप्पलों के ही पहुंचे और दर्शन के बाद भी वो बिना फुटवियर के नजर आए। उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके चप्पल न पहनने का खुलासा विवेक ओबेरॉय करते नजर आ रहे हैं।

बिना चप्पलों के ही जैकी श्रॉफ ने किए रामलला के दर्शन

हाल में ही एक वीडियो पैपाराजी द्वारा साझा किया गया है। इस वीडियो में जैकी श्रॉफ हाथ में राम दरबार की मूर्ति लिए दिख रहे हैं। वहीं उनके पैर में कोई फुटवियर नहीं है। इस पर विवेक ओबेरॉय कहते हैं कि जैकी श्रॉफ अयोध्या बिना चप्पलों के गए, वहां दर्शन किए और अब बिना चप्पलों के ही वहां से वापस लौटे हैं। 

यहां देखें वीडियो

विवेक ने बताई नंगे पैर होने की वजह

इससे पहले भी विवेक ओबेरॉय ने एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में वो जैकी श्रॉफ को अपना पसंदीदा शख्स बता रहे थे, जिस पर रिएक्ट करते हुए जैकी श्रॉफ भी विवेक को अपमा फेवरेट बता रहे थे। दोनों ही वीडियो में जय श्रीराम कहते हैं और इसके बाद विवेक कैमरा जैकी के पैरों की ओर करते हैं और कहते हैं कि इन्होंने जूते ही नहीं पहने हैं। विवेक जैकी के जूते न पहनने की भी वजह बताते हैं और कहते हैं कि जैकी का कहना है कि राम की भूमि में आए हैं तो जूतों की जरूरत ही नहीं है। 

यहां देखें वीडियो

जैकी ने कही थी ये बात

इससे पहले भी जैकी श्रॉफ का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें जैकी श्रॉफ ने अयोध्या पहुंचने पर खुशी जाहिर की थी। साथ ही लोगों से निवेदन किया था कि सभी लोग बिना चप्पलों के ही रामलला के दर्शन के लिए पहुंचे। 

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में ये सेलेब्स हुए थे शामिल 

बता दें, प्राण प्रतिष्ठा कार्याक्रम कई फिल्मी सितारे शामिल हुए। इसमें आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, रोहिट शेट्टी ,माधुरी दीक्षित, राजकुमार हिरानी, रामचरण, प्रसून जोशी, कंगना रनौत, मधुर भंडारकर जैसे सितारों के सिवा भी कई और नाम शामिल हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और चिरंजीवी जैसे दिग्गज सितारों ने भी कार्यक्रम में पहुंचकर भगवान का नाम लिया। वहीं सोनू निगम, अनुराधा पौडवाल और शंकर महादेवन जैसे कलाकारों ने इस खास मौके पर खास परफॉर्मेंस भी दीं, जिसे सुनकर वहां मौजूद लोग मंत्रमूग्ध हो गए। 

ये भी पढ़ें: प्राण प्रतिष्ठा के बाद अमिताभ बच्चन से मिले पीएम मोदी, हाथ जोड़कर दोनों ने की बातचीत

प्राण प्रतिष्ठा होते ही खुशी से झूमे सितारे, राजपाल ने किया डांस तो कंगना ने लगाए श्रीराम के जयकारे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement