Friday, May 03, 2024
Advertisement

सिर्फ आलिया नहीं, इस खास शख्स के साथ रणबीर कपूर करना चाहते थे रामलला के दर्शन, बोले- काश ऐसा...

रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ प्राण प्तिष्ठा में शामिल हुए। उन्होंने आलिया के साथ रामलला के दर्शन किए, लेकिन रणबीर की एक ख्वाहिश अधूरी रह गई। वो एक खास शख्स को भी रामलला के दर्शन कराना चाहते थे, जो कि नहीं हो सका।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: January 23, 2024 8:54 IST
Ranbir Kapoor alia bhatt at ram mandir- India TV Hindi
Image Source : X रणबीर कपूर और आलिया भट्ट।

सालों से जिस पल का इंतजार हर देशवासी को था वो आखिरकार पूरा हो गया। सोमवार को पूरा देश राम नाम में डूब गया। राम मंदिर में श्रीराम सदा के लिए विराजमान हो गए। पीएम मोदी ने अपने हाथों से रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की। इस उत्सव को भव्य बनाने में बॉलीवुड सितारों ने भी अपना योगदान दिया। इस खास मौके पर पहली बार कई सितारों को रामलला के दिव्य दर्शन प्राप्त हुए। इन सितारों की महफिल में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने भी चार चांद लगाए। दोनों ही बेहद शानदार अंदाज में नजर आए। इस दौरान रणबीर कपूर ने अपनी एक इच्छा जाहिर की। उन्होंने साफ कहा कि वो आलिया के अलावा एक और बेहद खास शख्स के साथ राम मंदिर के दर्शन करके इस ऐतिहासिक क्षण के गवाह बनना चाहते थे। अब ये खास शख्स कौन है, इसकी जानकारी हम आपको देते हैं। 

राहा को साथ लाना चाहते थे रणबीर कपूर

एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा कि वह समारोह में उपस्थित होकर बेहद भाग्यशाली और गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, 'मैं यहां आकर बेहद भाग्यशाली और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।' एनिमल अभिनेता ने इस दौरान ये भी कहा कि उनकी इच्छा थी कि वह अपनी बेटी राहा को समारोह में ला सकते। उन्होंने कहा, 'काश मैं अपनी बेटी राहा को इस ऐतिहासिक क्षण का अनुभव करा पाता।'

रणबीर और आलिया ने चुना था पारंपरिक लुक

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही पारंपरिक परिधानों में नजर आए। जहां रणबीर कपूर ने धोती-कुर्ता पहनकर फैंस का दिल जीता तो वहीं आलिया टील ग्रीन कलर की सिल्क साड़ी में नजर आईं। इस साड़ी पर रामायण के खास पलों को चित्रित किया गया था। आलिया और रणबीर दोनों का ही खास आउटफिट काफी चर्चा में रहा।

यहां देखें पोस्ट

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में ये सेलेब्स हुए थे शामिल 

बता दें, प्राण प्रतिष्ठा कार्याक्रम कई फिल्मी सितारे शामिल हुए। इसमें आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, रोहिट शेट्टी ,माधुरी दीक्षित, राजकुमार हिरानी, रामचरण, प्रसून जोशी, कंगना रनौत, मधुर भंडारकर जैसे सितारों के सिवा भी कई और नाम शामिल हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और चिरंजीवी जैसे दिग्गज सितारों ने भी कार्यक्रम में पहुंचकर भगवान का नाम लिया। वहीं सोनू निगम, अनुराधा पौडवाल और शंकर महादेवन जैसे कलाकारों ने इस खास मौके पर खास परफॉर्मेंस भी दीं, जिसे सुनकर वहां मौजूद लोग मंत्रमूग्ध हो गए। 

ये भी पढ़ें: नंगे पैर ही अयोध्या पहुंचे थे जैकी श्रॉफ, रामलला के दर्शन के बाद भी नहीं पहनी चप्पल

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में क्यों नहीं पहुंचे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, वीडियो के जरिये दिया संदेश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement