Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बड़ी सी चलनी पकड़े रैंप पर उतरीं अनन्या पांडे, पेरिस में दिखाया फैशन का जलवा

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनन्या पांडे पेरिस फैशन वीक में जलवे बिखेर रही हैं। अनन्या पांडे का स्टाइल काफी अलग दिखा। वो अजीब से आउटफिट में रैंप पर वॉक करती दिखीं। अब उनके रैंप वॉक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 23, 2024 10:49 IST
Ananya panday- India TV Hindi
Image Source : X अनन्या पांडे।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। वो कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने रिलेशनसिप को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। अनन्या पांडे इन दिनों पेरिस में हैं और वो भी एक खास मकसद से। दरअसल, एक्ट्रेस अनन्या पांडे पेरिस फैशन वीक का हिस्सा बनी हैं। बीते दिन ही इस मेगा फैशन इवेंट से उनका वीडियो सामने आया है। आनन्या पांडे इस वीडियो में रैंप पर फैशन का जलवा बिखेरते दिख रही हैं। उनका स्टाइल काफी अलग और कूल नजर आ रहा है। 

अनन्या ने बिखेरा फैशन का जलवा

हाल में ही सामने आए इस वीडियो अनन्या पांडे रैंप पर वॉक कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक सीक्वेंस मिनी ड्रेस कैरी की है। इसके साथ ही उन्होंने हाथ में चलनी पकड़ रखी है, जो उनकी ड्रेस से ही जुड़ी हुई है। इसे पकड़े हुए ही वो रैंप पर वॉक कर रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि इसे पकड़कर चलना आसान नहीं है। अनन्या इस वीडियो में विदेशी मॉडल्स की तरह ही सावधानी से वॉक कर रही हैं और उनके चेहरे पर कोई शिकन देखने को भी नहीं मिल रही है। 

यहां देखें वीडियो

लोगों ने किया ट्रोल

वैसे उनके इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। एक शख्स न एक्ट्रेस की तुलना उर्फी जावेद से कर दी और कहा कि आनन्या का फैशन उर्फी से इंस्पायर्ड ही है। वहीं एक शख्स ने लिखा कि एक्ट्रेस जूझ रही हैं। वहीं एक और शख्स ने लिखा कि इस फैशन को देखकर हंसी आती है। 

आखिरी बार इन प्रोजेक्ट्स में आए नजर

एक्ट्रेस अनन्या पांडे के काम की बात करें तो वो हाल में ही 'खो गए हम कहां' में नजर आई थीं। इससे ठीक पहले वो 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आई थीं। 'खो गए हम कहां' में एक्ट्रेस के काम की काफी तारीफ हुई। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। अब अनन्या कई और फिल्मों में नजर आने वाली हैं। पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें: भीड़ के बीच लाइन में लगकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने किए रामलला के दर्शन, वायरल हुआ वीडियो

अमिताभ बच्चन को हुए रामलला के दर्शन, एकदम करीब से दिखाई फैंस को झलक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement