Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन को हुए रामलला के दर्शन, एकदम करीब से दिखाई फैंस को झलक

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन बीते दिन राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के भव्य कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने लाइन में लगकर भगवान राम के दिव्य दर्शन किए। अब एक्टर ने खुद भगवान राम के साथ ली हुई तस्वीर अपने फैंस को दिखाई है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 23, 2024 9:06 IST
Amitabh bachchan at ram mandir- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन।

हर देशवासी का सालों का अधूरा सपना 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के साथ ही पूरा हो गया। अयोध्या के साथ ही देश के हर कोने-कोने में उत्सव मनाया गया और इसी के साथ पूरा देश राम नाम के जाप में सराबोर हो गया। अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्तिष्ठा पीएम मोदी के हाथों हुई और इसके बाद श्रीराम सदा के लिए विराजमान हो गए। इस खास मौके पर राम मंदिर में बॉलीवुड सितारों का भी जलवा देखने को मिला। सभी पारंपरिक लिबास में श्रीराम के पहले दिव्य दर्शन के लिए पहुंचे थे। प्राण प्रतिष्ठा के बाद अयोध्या पहुंचे बॉलीवुड सितारों को भी भगवान राम के दर्शन का मौका मिला। इस दौरान बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी भगवान राम के दर्शन किए। 

अमिताभ बच्चन ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने अपने दिव्य दर्शन की झलक फैंस को भी दिखाई है। एक्टर ने बाकी लोगों की तरह ही लाइन में लगकर रामलला के दर्शन किए। उन्होंने इसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर देर रात साझा की है। एक्टर ने इस तस्वीर के कैप्शन में 'जय सिया राम' लिखा है। इस तस्वीर में अमिताभ रामलला की मूर्ति के सामने कपाट के पास खड़े नजर आ रहे हैं। तस्वीर में वो दोनों हाथ जोड़े हुए श्रीराम नमन कर रहे हैं। उनके ठीक पीछे रामलला की खूबसूरत सजी-धजी मूर्ति नजर आ रही है। 

यहां देखें पोस्ट

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में ये सेलेब्स हुए थे शामिल 

बता दें, प्राण प्रतिष्ठा कार्याक्रम कई फिल्मी सितारे शामिल हुए। इसमें आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, रोहिट शेट्टी ,माधुरी दीक्षित, राजकुमार हिरानी, रामचरण, प्रसून जोशी, कंगना रनौत, मधुर भंडारकर, रणदीप हुड्डा जैसे सितारों के सिवा भी कई और नाम शामिल हैं। अमिताभ बच्चन के अलावा रजनीकांत और चिरंजीवी जैसे दिग्गज सितारों ने भी कार्यक्रम में पहुंचकर भगवान राम का नाम लिया। वहीं सोनू निगम, अनुराधा पौडवाल और शंकर महादेवन जैसे कलाकारों ने इस खास मौके पर खास परफॉर्मेंस भी दीं, जिसे सुनकर वहां मौजूद लोग मंत्रमूग्ध हो गए। 

ये भी पढ़ें: सिर्फ आलिया नहीं, इस खास शख्स के साथ रणबीर कपूर करना चाहते थे रामलला के दर्शन, बोले- काश ऐसा...

नंगे पैर ही अयोध्या पहुंचे थे जैकी श्रॉफ, रामलला के दर्शन के बाद भी नहीं पहनी चप्पल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement