A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋतिक रोशन ने मनाई अतरंगी फिटनेस वाली होली, VIDEO में एक्स वाइफ और उनके बॉयफ्रेंड भी दिखे

ऋतिक रोशन ने मनाई अतरंगी फिटनेस वाली होली, VIDEO में एक्स वाइफ और उनके बॉयफ्रेंड भी दिखे

Hrithik Roshan celebrated Holi: ऋतिक रोशन ने अपने परिवार, एक्स वाइफ और उनके बॉयफ्रेंड के साथ होली को अलग अंदाज में मनाया है।

Hrithik Roshan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Hrithik Roshan

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने इस साल एक अनोखी होली मनाई और यहां तक कि इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ इसकी एक झलक भी शेयर की। वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है ऋतिक और उनका परिवार जिसमें उनके बेटे ऋधान और ऋहान शामिल हैं, उन्हें रंगों के साथ उत्सव मनाने के बजाए व्यायाम करते देखा गया। दिलचस्प बात यह है कि ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान और उनके प्रेमी अर्सलान गोनी भी परिवार के साथ शामिल हुए।

ऋतिक को एक बेटे के साथ टेबल टेनिस खेलता देखा गया, जबिक उनका दूसरा बेटा एक्सरसाइज करता नजर आया। वहीं सुजैन को वर्कआउट करते देखा गया।

ऋतिक ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "कोई रंग या भांग नहीं, बस पसीना और मस्ती! एट द रेट स्वप्निलहजारे द्वारा एक अनुकूलित पूरे गैंग होली मॉनिर्ंग वर्कआउट! हैप्पी होली सुंदर लोग! आपकी होली कैसी चल रही है?"

Tu Jhoothi Main Makkaar movie review: इश्क, जुदाई, परिवार, ठहाके वाली परफेक्ट रॉम-कॉम है रणबीर-श्रद्धा की ये फिल्म

इसका जवाब देते हुए, सुजैन खान ने टिप्पणी की, "अब तक की सबसे अच्छी होली।" काम के मोर्चे पर बात की जाए तो ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ फिल्म 'फाइटर' में दिखाई देंगे।

पाई पाई को मोहताज हुए 'कच्चा बादाम' सिंगर भुबन बड्याकर, नहीं गा पा रहे अपना ही गाना

 

Amitabh Bachchan Health Update: इंजरी के बाद कैसी है बिग बी की हालत, यहां जानिए हेल्थ अपडेट

Latest Bollywood News