A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'इश्क जैसा कुछ' गाने की शूटिंग के लिए ऋतिक रोशन को करना पड़ा था बड़ा त्याग, जानकर हो जाएंगे हैरान

'इश्क जैसा कुछ' गाने की शूटिंग के लिए ऋतिक रोशन को करना पड़ा था बड़ा त्याग, जानकर हो जाएंगे हैरान

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'फाइटर' जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में ऋतिक और दीपिका की केमेस्ट्री लोगों को खूब पंसद आ रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए ऋतिक को कितना बड़ा त्याग करना पड़ा था।

Hrithik Roshan- India TV Hindi Image Source : DESIGN ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'फाइटर' को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना हुआ है। फिल्म के स्टार कास्ट के लुक्स से लेकर फिल्म के हर एक गाने को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में दीपिका-ऋतिक पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं और इसलिए लोगों के बीच इस फिल्म को देखने का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म के रिलीज में अभी पांच दिन का वक्त है। हालांकि फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज किए जा चुके हैं , जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। खासकर फिल्म के सॉन्ग 'इश्क जैसा कुछ' ने, जिसमें ऋतिक और दीपिका की केमेस्ट्री देखने लायक है। दोनों के हॉट मूव्स और रोमांटिक डांस सॉन्ग ने लोगों को दीवाना बना दिया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस गाने में ऋतिक को अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लांट करने के लिए कितना बड़ा त्याग करना पड़ा था...? नहीं तो आइए हम आपको बताते हैं। 

गाने के लिए ऋतिक रोशन ने किया था बड़ा त्याग

दरअसल हाल ही में 'फाइटर' की रिलीज से कुछ दिन पहले मेकर्स ने 'इश्क जैसा कुछ' का बीटीएस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह इस गाने के एक-एक स्टेप पर ऋतिक और दीपिका ने घंटो मेहनत किया है। दोनों के डिकेशन लेवल ने फैंस का दिल छू लिया है। वहीं इस वीडियो में डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद और कोरियोग्राफर बॉस्को-सीजर ने अपनी इनसाइट्स और गाने शूटिंग एक्सपीरिंस को शेयर किया है। उन्होंने बताया कि इस गाने में ऋतिक को अपना फिजीक एक्सपोज करना था, जिसके लिए वो स्ट्रिक्ट डायट पर थे। उन्होंने इस गाने शूट के लिए ऋतिक ने 14 महीने पहले की मिठाई खानी बंद कर दी थी, लेकिन ऐसी ही इस गाने की शूटिंग पूरी हुई तो उन्होंने सेट पर अलग-अलग तरह की कई मिठाई खाई। इसकी एक झलक वीडियो के आखिर में दिखाई दे रही है कि किस तरह सॉन्ग की शूटिंग खत्म होते ही ऋतिक ने चुकंदर का हलवा, से लेकर मूंग दाल का हलवा तक खाया। 

 'फाइटर' की रिलीज डेट

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद ने  'फाइटर' का डायरेक्शन किया है। जिसे वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने बनाया है। ये एक एक्शन फिल्म है जिसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पहली बार साथ काम कर रहे हैं। वहीं ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ये इंडिया की पहली एरियल एक्शन फिल्म है। फिल्म में सभी किरदार एयर फोर्स पायलट के रोल में हैं। ये फिल्म 25 जनवरी, 2024 को भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है। 

ये भी पढ़ें:

कौन हैं सना जावेद? जिन्होंने क्रिकेटर शोएब मलिक से किया निकाह

इशिता दत्ता-वत्सल सेठ के बेटे वायु का हुआ अन्नप्राशन संस्कार, यूनिक तरीके से किया सेलिब्रेट

Latest Bollywood News