Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कौन हैं सना जावेद? जिन्होंने क्रिकेटर शोएब मलिक से किया निकाह

क्रिकेटर शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा संग तलाक की अफवाहों के बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है। क्या आप जानते हैं शोएब मलिक की नई दुल्हन के बारे में की कौन है?

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 20, 2024 14:39 IST
who is sana javed pakistani crickter shoaib malik 2nd wife sana shaoib- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कौन हैं शोएब मलिक की दूसरी पत्नी सना जावेद?

क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से दूसरी शादी की है। दोनों का निकाह भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेट शोएब मलिक के अलग होने की चर्चा के बीच हुआ है। कपल ने 20 जनवरी को अपनी शादी की तस्वीरें सशल मीडिया पर शेयर की हैं। हाल ही में, सानिया ने अपने शादी के बारे में एक पोस्ट किया था, जिसे बाद काफी हलचल देखने को मिली। अब क्रिकेटर ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद संग शादी की फोटो शेयर कर सभी को चौंका दिया है। सना जावेद पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री बहुत ही पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं। यहां जानें शोएब मलिक की दूसरी पत्नी सना जावेद के बारे में...

कौन हैं सना जावेद

एक्ट्रेस सना जावेद ने कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है। सना ने साल 2012 में 'शहर-ए-जात' से टीवी डेब्यू किया था। इसके बाद एक्ट्रेस को नेम फेम साल 2013 में 'प्यारे अफजल' से मिला था। सना जावेद को रोमांटिक ड्रामा 'कहानी' में लीड रोल करने के बाद लक्स स्टाइल अवार्ड के लिए भी नॉमिनेट किया जा चुका था। सना जावेद की पहले एक शादी हो चुकी है। सना जावेद ने साल 2020 में सिंगर उमैर जसवाल से निकाह किया था। बाद में शादीशुदा जिंदगी में उतार-चढ़ाव के कारण दोनों अलग हो गए।

यहां देखें फोटो-

सना जावेद का पहला शो

शोएब मलिक ने एक पारिवारिक समारोह में सना जावेद का हाथ थामा। सोशल मीडिया पर कपल ने शादी की फोटो शेयर कर दी है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। सना जावेद ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी, जिसके बाद उन्होंने 'मेरा पहला प्यार' में बतौर सपोर्टिंग एक्ट्रेस काम किया। अब दोनों पाकिस्तान के सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी कपल्स में से एक बन गए।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बार में

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 2010 ने हैदराबाद में पारंपरिक मुस्लिम समारोह में शादी की। बाद में कपल ने पाकिस्तान के सियालकोट में वलीमा समारोह आयोजित किया। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का बेटा इजहान का जन्म 2018 में हुआ था। दोनों के अलग होने की अफवाहें पहली बार 2022 में सामने आई थीं। हाल ही में, सोशल मीडिया हैंडल से कपल ने एक-दूसरे की तस्वीरें हटा दी हैं।

ये भी पढ़ें:

इशिता दत्ता-वत्सल सेठ के बेटे वायु का हुआ अन्नप्राशन संस्कार, यूनिक तरीके से किया सेलिब्रेट

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु ने मन्नारा का किया सपोर्ट, इन कंटेस्टेंट्स की लगा दी क्लास

भगवान राम की मूर्ति को देख कंगना रनौत ने की मूर्तिकार की तारीफ, बोलीं- 'आज मेरी कल्पना सच हुई'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement