A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आखिरकार ऋतिक ने रुमर्ड गर्लफ्रेंड सबा के लिए लिखा पहला पोस्ट, 3 शब्दों से ही जीत लिया दिल!

आखिरकार ऋतिक ने रुमर्ड गर्लफ्रेंड सबा के लिए लिखा पहला पोस्ट, 3 शब्दों से ही जीत लिया दिल!

Hrithik Roshan First Post for Saba Azad: एक्टर ऋतिक रोशन अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड के कारण लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अब ऋतिक ने सबा के लिए पोस्ट शेयर किया है।

Hrithik Roshan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ऋतिक और सबा

Highlights

  • ऋतिक और सबा एक बार फिर चर्चा में छाए हुए हैं
  • सबा आजाद के लिए ऋतिक ने खास बात लिखी है

Hrithik Roshan First Post for Saba Azad: एक्टर ऋतिक रोशन अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड के कारण लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद ऋतिक के घर भी गई थीं। अब ऋतिक ने सबा के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है। वाकई पोस्ट पढ़ने के बाद सबा का दिन बन गया होगा क्योंकि ऋतिक की ओर से ऐसा पोस्ट उनके लिए किसी तोहफे से कम नहीं।

ऋतिक और सबा लंबे समय से रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि, एक्टर्स की ओर से इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। ऋतिक ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें सबा आजाद के साथ नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह बैठे दिख रहे हैं।

ये पोस्ट उनके बैंड 'इलेक्ट्रो-फंक मैडबॉय/मिंक' का है। ऋतिक ने उसी पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है- किल इट गायज। मतलब कि सिर्फ तीन शब्दों में ऋतिक ने सबा का दिल जीत लिया है। इस पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन भी खूब मिले।

Image Source : Instagramऋतिक द्वारा लिखा गया पोस्ट

बता दें, सबा ऋतिक के घर मेहमान बनकर गई थीं। वहां पर सबा ने परिवार के साथ अच्छा पल बिताया था। फोटो में वो ऋतिक के परिवार के साथ मस्ती करती दिखीं और उस दौरान वहां पर साउथ इंडियन फूड का आनंद लिया था। ऋतिक के चाचा ने उस फोटो को शेयर किया था।

ऋतिक के चाचा राजेश रोशन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- "खुशियां हमेशा चारों तरफ रहती हैं... खासकर रविवार को लंच के मौके पर।" अपने चाचा के फोटो पर ऋतिक ने लिखा है- "हां यह तो सच है चाचा। और आप तो वाकई मजेदार हैं।"

Latest Bollywood News