A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Fighter Shooting: 'फाइटर' की शूटिंग के लिए ऋतिक रोशन लेंगे ट्रेनिंग, इस दिन होगी रिलीज

Fighter Shooting: 'फाइटर' की शूटिंग के लिए ऋतिक रोशन लेंगे ट्रेनिंग, इस दिन होगी रिलीज

Hrithik Roshan कई बार दुनिया के मोस्ट हैंडसम मैन का खिताब जीत चुके हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक हर कोई उनके स्टाइल का कायल है।

hrithik roshan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MARFLIX_PICTURES 'फाइटर' की शूटिंग के लिए ऋतिक रोशन लेंगे ट्रेनिंग

Fighter Shooting: बॉलीवुड के हैंडसम हंक और स्टाइलिश एक्टर Hrithik Roshan के स्टाइल के फैंस दीवाने हैं। ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड को 'कहो न प्यार है' से लेकर 'वॉर' तक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। डांस हो या एक्शन सभी से ऋतिक दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं। लेकिन इस बार ऋतिक रोशन फाइटर प्लेन उड़ाते नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग के लिए ऋतिक रोशन असम के तेजपुर पहुंच गए हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म के मेकर्स ने ऋतिक की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ दिख रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Ck7p2lEptGS/?hl=en

यह भी पढ़ें: VIDEO: PM नरेंद्र मोदी को देखकर लोगों को याद आई संजय दत्त की फिल्म 'नाम', इस गाने के साथ किया स्वागत

फिल्म के मेकर्स ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'और शुरू होता है- फाइटर।' तस्वीर में Hrithik Roshan काले रंग के आउटफिट में दिख रहे हैं, वहीं निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हुडी और जींस पहने नजर आ रहे। दोनों सितारे एक निजी विमान के बगल में खड़े होकर पोज दे रहे हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन वायुसेना के पायलट की भूमिका निभा रहे हैं, जिसके लिए वह सैन्य अधिकारियों की देखरेख में सलोनीबाड़ी में सैन्य हवाईअड्डे पर पहले ट्रेनिंग लेंगे और फिर शूटिंग करेंगे। जानकारी के मुताबिक, ऋतिक रोशन फिल्म में अत्याधुनिक सुखोई 30 फाइटर जेट में नजर आने वाले हैं।

Swara Bhasker ने श्रद्धा हत्याकांड को बताया भयावह, कहा- राक्षस को कड़ी से कड़ी सजा मिले

फिल्म 'फाइटर' में Hrithik Roshan के साथ Deepika Padukone की जोड़ी नजर आने वाली है। फिल्म से दीपिका-ऋतिक का फर्स्ट लुक हाल ही में रिवील किया था। लुक पोस्टर पर आसमान में उड़ान भरते फाइटर प्लेन दिखाई दे रहे हैं, फैंस अपने फेवरेट स्टार्स को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं। पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण साथ में काम करने वाली हैं। ऋतिक-दीपिका के अलावा अनिल कपूर भी फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगे। एक्शन ड्रामा फिल्म 'Fighter' 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Adipurush: विवाद के बाद 'आदिपुरुष' में सैफ की दाढ़ी होगी छोटी, अब ये लुक हो रहा वायरल

Latest Bollywood News