Thursday, April 25, 2024
Advertisement

VIDEO: PM नरेंद्र मोदी को देखकर लोगों को याद आई संजय दत्त की फिल्म 'नाम', इस गाने के साथ किया स्वागत

जी-20 शिखर सम्मेलन मंगलवार को शुरू हुआ। जहां भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अमेरिकी राष्ट्रपति 'जो बाइडन' और ब्रिटेन के प्रधानमंत्री 'ऋषि सुनक' से मुलाकात की।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 16, 2022 7:25 IST
PM NARENDRA MODI- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIRALBHAYANI PM नरेंद्र मोदी को देखकर लोगों को याद आई संजय दत्त की फिल्म 'नाम'

भारत के प्रधानमंत्री Narendra Modi इंडोनेशिया के बाली में हो रही G20 समिट में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हैं। यहां पीएम ने भारतीय समुदाय को संबोधित किया और वहां लोगों से मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखकर भारतीय लोगों को अपने देश की याद आ गई और वहां का माहौल एकदम ही फिल्मी हो गया। पीएम नरेंद्र मोदी जब भारतीय लोगों से मिल रहे थे उस दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें सुपरहिट गाना 'चिट्ठी आई है' सुनाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें: Neena Gupta की सिनेमा इंडस्ट्री में इनसे है खास दोस्ती, बताया करियर में आए ये 2 टर्निंग प्वाइंट

संजय दत्त की फिल्म 'नाम' का सुपरहिट गाना 'चिट्ठी आई है' जिस दौर में आया था उस दौर में इस गाने को सुनकर कई विदेश में बसे भारतीयों ने घर वापसी कर ली थी। इस गाने को सुनकर लोगों की आंखें आज भी नम हो जाती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और भारतीय लोगों की बीच हो रही मुलाकात के दौरान जब लोगों ने इस गाने को अचानक गाना शुरू कर दिया तो इसे सुनकर पीएम के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर यूजर्स रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ऐसा सिर्फ भारत के पीएम के साथ किया जा सकता है, गर्व का पल.'

Swara Bhasker ने श्रद्धा हत्याकांड को बताया भयावह, कहा- राक्षस को कड़ी से कड़ी सजा मिले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बाली में भारतीयों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय समुदाय की उपलब्धियां उन्हें गौरवान्वित करती हैं, इंडोनेशिया और भारत के प्रवासी 90 समुद्री मील दूर नहीं, बल्कि 90 समुद्री मील करीब हैं। पीएम नरेंद्र मोदी संबोधित करते हुए कहा कि 2014 से पहले और 2014 के बाद के भारत के बीच एक बड़ा अंतर है, देश अब तेजी से आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री ने मजाकिया अंदाज में यह भी कहा कि, 2014 से पहले और 2014 के बाद के भारत में बहुत बड़ा अंतर है और वह मोदी नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अगले वर्ष 9 जनवरी को मध्य प्रदेश में होने वाले आगामी प्रवासी भारतीय दिवस के लिए भारतीय समुदाय को आमंत्रित किया।

Adipurush: विवाद के बाद 'आदिपुरुष' में सैफ की दाढ़ी होगी छोटी, अब ये लुक हो रहा वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement