A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने शेयर की एक पुरानी तस्वीर, पहचानिए कौन है क्यूट सा दिखने वाला ये मासूम सा बच्चा

अमिताभ बच्चन ने शेयर की एक पुरानी तस्वीर, पहचानिए कौन है क्यूट सा दिखने वाला ये मासूम सा बच्चा

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं। आए दिन बिग बी अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से इसके जरिए फैंस के साझा करते नजर आते हैं। इसी बीच बिग ने अपने इंस्टा पर एक बच्चे के साथ काफी पुरानी तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Amitabh Bchchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अमिताभ के साथ दिखने वाला ये बच्चा कौन है

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं। आए दिन वो शानदार पोस्ट फैंस के साथ शेयर करते हुए नजर आते हैं। इसी बीच अमिताभ ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक छोटे बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं। ऐसे में हर कोई इस बच्चे के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहा हैं। वहीं कुछ लोग इस क्यूट से बच्चे की मासूमियत पर अपना दिल हार रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बिग बी के साथ दिखने वाला ये बच्चा है कौन ?

अमिताभ साथ दिखने वाला ये बच्चा कौन है

जरा ध्यान से इस बच्चे को देखिए। मासूम सा दिखने वाला ये बच्चा आज बॉलीवुड का स्टार है। क्या अब भी आपने इस बच्चे को नहीं पहचाना...? नहीं पहचाना तो आइए हम आपको इस बच्चे के बारे में बताते है कि आखिर अमिताभ बच्चन के साथ इस तस्वीर में दिखने वाला ये क्यूट बच्चा है कौन। बता दें कि ये बच्चा और कोई नहीं बल्कि जूनियर बच्चन साहब हैं। जी हां, अब तो आप समझ गए होंगे की हम किसकी बात कर रहे हैं। तस्वीर में दिखने वाला ये क्यूट सा बच्चा अभिषेक बच्चन हैं। ये तो आप सब जानते हैं कि अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक से कितना प्यार करते हैं, इसका इजहार वह आए दिन सोशल मीडिया पर करते हैं। इस तस्वीर को शेयर कर के भी बिग बी ने अपने बेटे के लिए अपना प्यार दिखाया है। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि- 'अभिषेक आपने कैमरे के सामने बहुत जल्दी शुरुआत की और आप इसे हमेशा जारी रखें। मेरी प्रार्थना आपके साथ है।' पिता का ये प्यार देख जूनियर बी भी इस तस्वीर पर कंमेट करने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होनें पापा के इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी के साथ कमेंट किया है।

फैंस बिग बी के इस पोस्ट को काफी पंसद कर रहे हैं

वहीं फैंस भी अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की ये थ्रोबैक फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं, जिसके चलते बिग बी और अभिषेक की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि हाल ही में अभिषेक बच्चन डायरेक्टर आर बाल्की की फिल्म 'घूमर' में नजर आए थे। हालांकि एक्टर की ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही।

 

'उधार का सिंदूर','मेहंदी बन गई खून', बॉलीवुड फिल्मों के ये नाम सुनकर छूट जाएगी आपकी हंसी, देखिए पूरी लिस्ट

बॅालीवुड में लांच हुआ धर्मेंद्र का एक और पोता,सनी देओल के बाद अब सिनेमाघरों में छाएंगे उनके छोटे बेटे राजवीर

'जवान'की सक्सेस के लिए बेटी सुहाना के साथ वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे शाहरुख खान, साथ में नयनतारा भी आईं नजर

 

Latest Bollywood News