Friday, May 10, 2024
Advertisement

बॅालीवुड में लांच हुआ धर्मेंद्र का एक और पोता,सनी देओल के बाद अब सिनेमाघरों में छाएंगे उनके छोटे बेटे राजवीर

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर बॉलीवुड में धमाल मचाने को तैयार हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘दोनों’ का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 05, 2023 8:24 IST
Dono Rajveer Deol Dharmendra  Sunny deol- India TV Hindi
Image Source : DESIGN ‘दोनों’ के ट्रेलर को मिल रहा फैन्स का बेशुमार प्यार

देओल परिवार में एक बार फिर जश्न का माहौल है। हालांकि, ये जश्न किसी की शादी या सगाई या फिर किसी फिल्म की सक्सेस का नहीं ब्लिक इस बार जश्न मनाने की वजह सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर हैं। आखिर राजवीर देओल ने भी अपने दादा धर्मेन्द्र, पापा सनी देओल, चाचा बॅाबी देओल और बडे़ भाई करण देओल की तरह ही फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री जो कर ली हैं। ऐसे में जश्न का माहौल तो बनता ही है। 

‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी में अपने लुक से खींचा था सबका ध्यान

जी हां, सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर बॉलीवुड में धमाल मचाने को तैयार हैं।कुछ दिनों पहले राजवीर अपने भाई करण देओल की शादी में खूब छाए रहे थे। वहीं बीते दिन अपने पापा की फिल्म ‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी में भी राजवीर ने अपने लुक्स से लोगों का खूब ध्यान खींचा था। वहीं अब राजवीर बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। 

‘दोनों’ के ट्रेलर को मिल रहा फैन्स का बेशुमार प्यार

हाल ही में उनकी फिल्म ‘दोनों’ का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस चंद सेकेंड के ट्रेलर में आपको डेस्टिनेशन वेडिंग से लेकर लव स्टोरी का नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा।खास बात है कि इस फिल्म से जहां राजवीर डेब्यू कर रहे हैं तो वहीं पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ढिल्लों की भी ये डेब्यू फिल्म है। दोनों इस फिल्म में एक- दूसरे संग रोमांस करते हुए नजर आएंगे। 

पूनम ढिल्लों- सनी देओल के बाद अब उनके बच्चे साथ में ऑन स्क्रीन आएंगे नजर

बता दें कि पूनम ढिल्लों के साथ कभी राजवीर के पापा सनी देओल भी ऑन स्क्रीन इश्क लड़ा चुके हैं। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें 'सोहनी महिवाल', 'समुंदर' जैसी कई फिल्में शामिल हैं। इन दोनों की जोड़ी को तो सक्रीन पर फैंस ने खूब पंसद किया था।वहीं अब इनके बच्चे भी साथ में ऑन स्क्रीन अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं।

राजवीर और पलोमा की जोड़ी फैन्स को आएगी पसंद? 

राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘दोनों’ में राजवीर और पलोमा दोनों न्यूकमर्स हैं। यही नहीं, इस फिल्म से बॉलीवुड डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश बड़जात्या भी डायरेक्शन डेब्यू कर रहे हैं । ऐसे में पर्दे पर इस नई जोड़ी को रोमांस करते देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइडेट हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि राजवीर और पलोमा अपने मम्मी- पापा की तरह अपनी एक्टिंग से फैंस के दिल में जगह बना पाते है या नहीं।

 

वैष्णो देवी के बाद अब 'जवान' की सफलता के लिए तिरुपति मंदिर पहुंचे शाहरुख खान, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

पंकज त्रिपाठी कभी एक कमरे के घर में रहते थे, आज मुंबई के सबसे महंगे इलाके में है उनका खूबसूरत आशियाना

इन पॉपुलर वेब सीरीज के हर सीजन ने जीता है दर्शकों का दिल, देखें लिस्ट

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement