A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जेनेलिया संग दिखे इमरान खान, क्या 'जाने तू या जाने ना 2' की हो रही है तैयारी?

जेनेलिया संग दिखे इमरान खान, क्या 'जाने तू या जाने ना 2' की हो रही है तैयारी?

फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से दर्शकों का दिल जीतने के बाद इमरान खान और जेनेलिया डिसूजा एक बार फिर साथ में स्पाॅट हुए हैं, जिसके बाद से लोगों ने 'जाने तू या जाने ना 2' के कयास लगाने शुरु कर दिए हैं।

Imran Khan and Genelia DSouza - India TV Hindi Image Source : DESIGN 15 साल बाद साथ दिखे इमरान खान और जेलेनिया डिसूजा

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स है जो अपने धमाकेदार डेब्यू फिल्म के बाद अचानक कहीं गायब से हो गए। इस लिस्ट में इमरान खान का नाम भी शुमार है। जी हां, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के भांजे इमरान खान।चार्मिंग लुक्स और चॉकलेटी चेहरे वाले वाले एक्टर इमरान खान ने ‘जाने तू या जाने ना’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। पहली फिल्म से ही इमरान खान रातों रात स्टार बन गए थे। इस फिल्म में उनके साथ जेनेलिया डिसूजा नजर आई थीं। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पंसद आई थी। वहीं अब हाल ही में 15 साल बाद इमरान और जेनेलिया एक बार फिर साथ नजर आए है, जिसकी एक तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

सालों बाद साथ दिखे इमरान खान और जेलेनिया

सामने आए इस तस्वीर में दोनों स्टार्स काफी कूल लुक में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल नजर आ रही है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर लीना अराहना नाम की एक यूजर ने शेयर की है, जिसपर फैंस जमकर काॅमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। लंबे समय बाद दोनों को साथ में देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। वहीं कुछ लोग तो ये भी कयास लगा रहे हैं कि इमरान और जेनेलिया 'जाने तू या जाने ना 2' में नजर आ सकते हैं। 

फैंस ने 'जाने तू या जाने ना 2' को लेकर लगाए कयास

एक यूजर ने इस तस्वीर पर काॅमेंट करते हुए लिखा है- 'जाने तू... बिल्कुल मेरी फेवरेट फिल्म है। अगर वे फिर से एक साथ काम करते हैं तो मैं सच में पहले से कहीं ज्यादा एक्साइटेड हूं,',एक अन्य यूजर ने इस तस्वीर पर काॅमेंट करते हुए लिखा है- 'अगर वो सीक्वल बना रहे हैं लेकिन जहां जय और अदिति पेरेंट हैं और कहानी आगे बढ़ती है तो मुझे यह पसंद आएगा।' वाकई ये बात अगर सच है तो कहने की जरूरत नहीं है कि फैंस इमरान और जेनेलिया को 15 साल बाद एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।  

 

 

साउथ एक्टर सुरेश गोपी ने रखा था महिला पत्रकार के कंधे पर हाथ, हुए ट्रोल तो मांगी हाथ जोड़कर माफी

'पावरी गर्ल' दनानीर मुबीन की शादी की तस्वीरें हुई वायरल, जानिए क्या है वेडिंग तस्वीरों का सच

अदिति राव हैदरी आने वाले दिनों में छाएंगी सिल्वर स्क्रीन पर, इन 3 दमदार फिल्मों से मारेंगी हैट्रिक

Latest Bollywood News