Monday, April 29, 2024
Advertisement

साउथ एक्टर सुरेश गोपी ने रखा था महिला पत्रकार के कंधे पर हाथ, हुए ट्रोल तो मांगी हाथ जोड़कर माफी

मलयालम फिल्म स्टार सुरेश गोपी ने शुक्रवार को मीडिया से बात करते समय एक महिला पत्रकार के कंधे पर हाथ रख दिया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 28, 2023 18:28 IST
South actor Suresh Gopi- India TV Hindi
Image Source : X South actor Suresh Gopi

नई दिल्लीः मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और भाजपा नेता सुरेश गोपी इन दिनों एक कंट्रोवर्सी के चलते सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उन्होंने शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए एक महिला पत्रकार के कंधे पर दो बार हाथ रखा था। जिनसे बाद से वह लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में थे, वहीं अब शनिवार को सुरेश गोपी ने महिला पत्रकार के कंधे पर हाथ रखने के लिए माफी मांगी है।

अनुचित व्यवहार के लिए मांगी माफी

सोशल मीडिया पर राजनेता ने कहा कि आज तक न तो सार्वजनिक या निजी स्थान पर उन्होंने अनुचित व्यवहार किया है। राज्यसभा के मनोनीत सदस्य रहे गोपी ने कहा, "अब जब महिला पत्रकार ने अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं, तो मैं इसे पूरी तरह से स्वीकार करता हूं। अगर उन्हें बुरा लगा है और किसी भी तरह से प्रभावित हुई हैं तो मैं उनसे माफी मांगता हूं।"

कांग्रेस विधायक ने किया सपोर्ट 

शुक्रवार को गोपी ने मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान अपना हाथ उनके कंधे पर रख दिया था। घटना के बाद, पत्रकार संगठनों ने गोपी के "अनुचित" व्यवहार का विरोध किया और माफी की मांग की। सीपीआई (एम) और उसकी युवा शाखा ने तुरंत इसकी निंदा की, जबकि अनुभवी कांग्रेस विधायक रमेश चेन्निथला ने कहा कि ऐसी स्थितियों से बचना हमेशा बेहतर होता है और अब जब गोपी ने माफी मांग ली है, तो मामले को यहीं खत्म कर देना चाहिए।

लेकिन महिला पत्रकार अभिनेता के खिलाफ अपनी शिकायत कर सकती है। गोपी भाजपा के लिए त्रिशूर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने 2019 असफल कोशिश की थी और तीसरे स्थान पर रहे थे, लेकिन 2.93 लाख वोट पाने में कामयाब भी रहे।

अदिति राव हैदरी आने वाले दिनों में छाएंगी सिल्वर स्क्रीन पर, इन 3 दमदार फिल्मों से मारेंगी हैट्रिक

टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया बनी पहली बार मां, पति ब्रेंट ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर और बताया नाम

Bigg Boss 17 में नई एंट्री से मचेगा बवाल, फूट-फूट कर रोएगा अभिषेक, ईशा की बढ़ेगी मुश्किल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement