A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बादशाह बनने वाले हैं दूल्हा? गर्लफ्रेंड Isha Rikhi संग शादी की खबरों पर रैपर ने दिया ये बयान

बादशाह बनने वाले हैं दूल्हा? गर्लफ्रेंड Isha Rikhi संग शादी की खबरों पर रैपर ने दिया ये बयान

Badshah and Isha Rikhi wedding: बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम पर गर्लफ्रेंड ईशा रिखी के साथ शादी की अफवाहों पर बयान दिया है।

Badshah and Isha Rikhi wedding- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Badshah and Isha Rikhi wedding

Badshah and Isha Rikhi wedding: रैपर बादशाह के फैंस बीते कुछ समय से काफी खुश थे क्योंकि खबरें आ रही थीं कि वह जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड और पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी शादी करने जा रहे हैं। इस खबर के आते ही सोशल मीडिया पर बादशाह को बधाई देने वालों की लाइन लग गई। लोग दोनों की तस्वीरें शेयर करने लगे और शादी की तारीख पूछने लगे। लेकिन अब इन खबरों पर खुद बादशान ने चुप्पी तोड़ी है और सच बताया है। 

क्या बोले बादशाह 

बादशाह ने इन खबरों का खंडन किया है कि वह और उनकी गर्लफ्रेंड ईशा रिखी शादी कर रहे हैं। बादशाह की शादी की खबरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही थीं और इसने सोशल मीडिया पर भी धूम मचा दी थी। रैपर ने इंस्टाग्राम पर दावों को खारिज कर दिया। रैपर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कहा कि वह मीडिया आउटलेट्स का सम्मान करते हैं लेकिन उनकी कथित शादी के बारे में अफवाहें "सुपर लंगड़ा" हैं। उन्होंने शादी की अफवाहों का पूरी तरह से खंडन किया और कहा कि जो कोई भी उनके बारे में इस तरह की खबरें दे रहा है उन्हें "बेहतर मसाला" चाहिए।

Image Source : Instagram_BadshahBadshah on wedding rumours

लंबे समय से कर रहे डेट 

बादशाह यानी आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया लंबे अरसे से ईशा रिखी को डेट कर रहे हैं। बादशाह ईशा रिखी से एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले थे। वहीं खबर आई कि कपल इस महीने उत्तर भारत में गुरुद्वारे में शादी करने की योजना बना रहा है, जिसमें परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल होंगे। हालांकि इस बारे में न तो बादशाह और न ही रिखी ने कुछ जानकारी दी थी। लेकिन सोशल मीडिया पर बधाईयों का दौर चल पड़ा। 

पहले भी हो चुकी है बादशाह की शादी 

बादशाह ने 2012 में जैस्मीन मसीह से शादी की थी और 2017 में दोनों अपनी बेटी जेसेमी ग्रेस मसीह सिंह के माता-पिता बने। हालांकि, 2020 में वे अलग हो गए।

‘अब सदियों की तन्हाई है...’, Tunisha Sharma की याद में Sheezan Khan ने किया ऐसा पोस्ट, दिल का दर्द आया सामने

बादशाह, काम के मोर्चे पर

काम के मोर्चे पर, बादशाह इलियाना डिक्रूज के साथ अपने आगामी सिंगल सब गजब के लिए जोड़ी बनाने के लिए तैयार हैं। यह गाना 12 अप्रैल, 2023 को उपलब्ध कराया जाएगा। रैपर गर्मी, डीजे वाले बाबू, लेट्स नाचो, बैड बॉय और पागल जैसे अपने सफल गानों के लिए जाने जाते हैं।

Salman Khan के साथ एक फ्रेम में नजर आईं Aishwarya Rai, तस्वीर देख क्रेजी हो गए फैंस

Latest Bollywood News