A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ये हैं Ileana D’Cruz के होने वाले बच्चे के पिता? एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

ये हैं Ileana D’Cruz के होने वाले बच्चे के पिता? एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं। हाल ही एक्ट्रेस ने मिस्ट्री बॉय के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है।

Ileana D’Cruz- India TV Hindi Image Source : ILEANA D’CRUZ INSTAGRAM Ileana D’Cruz

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं। हाल ही में इलियाना ने एक पोस्ट कर अपने आने वाले बच्चे को लेकर एक जानकारी दी है। अब जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अभी तक एक्ट्रेस ने अपने बच्चे के होने के वाले पिता की झलक नहीं दिखाई थी, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। 

Image Source : instagramIleana D’Cruz

What Jhumka पर रणवीर-आलिया का ये वीडियो देख आप भी नहीं कंट्रोल कर पाएंगे हंसी, करण जौहर हुए शॉक्ड

एक्ट्रेस ने आखिरकार अपने मिस्ट्री मैन का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने अभी तक बच्चे के पिता के बारे में न तो कोई बात की थी न ही तस्वीरें दिखाई थी, लेकिन सोमवार की सुबह Ileana D’Cruz ने सोशल मीडिया पर अपने प्रेमी के साथ डेट की रात की तस्वीरें शेयर की हैं। इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिल वाले इमोजी के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं। पहली तस्वीर में वह अपना सिर उनके कंधे पर रखते हुए दिखाई दे रही हैं। साथ ही एक फोटो में दोनों एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं। तीसरी तस्वीर में उनकी  केमिस्ट्री दिखाई दे रही है, जिसमें दोनों खुश दिखाई दे रहे हैं।

इऩ फिल्मों में आईं नजर

इलियाना डिक्रूज 'बर्फी', 'रुस्तम', 'बादशाहो', 'रेड', 'मैं तेरा हीरो' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। 18 अप्रैल को इलियाना ने दो तस्वीरें पोस्ट की थी। पहली एंड सो द एडवेंचर बिगिन्स स्लोगन के साथ और दूसरी "मा मा" शब्द के पेंडेंट की। इसके कैप्शन में, इलियाना डीक्रूज ने लिखा था जल्द ही आ रहा है। मेरी नन्ही जान तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती। पोस्ट के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उसके बच्चे के पिता के बारे में कयास लगाना शुरू कर दिया और अभिनेत्री से उसकी वैवाहिक स्थिति के बारे में सवाल करना शुरू कर दिया था। उनकी पोस्ट पर कमेंट्स मुख्य रूप से ये थे, "कौन पिता है" और "आपने शादी कब की?

Latest Bollywood News